×

दुकानदार की लगी लॉटरी: CM ममता को चोट के बाद दी थी बर्फ, अब खुली किस्मत

दुकानदार निमाई मैती का कहना है कि ममता बनर्जी की मदद करने के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई है। दुकानदार का कहना है कि अगर ममता जीतती हैं तो वो मिठाइयां बनवाकर लोगों में बाटेंगे।

Shreya
Published on: 12 March 2021 12:12 PM GMT
दुकानदार की लगी लॉटरी: CM ममता को चोट के बाद दी थी बर्फ, अब खुली किस्मत
X
नंदीग्राम में ममता बनर्जी पर कथित हमले के मामले में बंगाल के पर्यवेक्षक ने शनिवार को ही अपनी रिपोर्ट चुनाव आयोग की सौंप दी थी।

कोलकाता: नंदीग्राम में नामांकन भरने के बाद चुनाव अभियान के दौरान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) एक हादसे का शिकार हो गईं। जिसमें उनके पैरों में चोट आ गई और इस चलते उन्हें प्लास्टर भी चढ़ाना पड़ा। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में संतोषजनक प्रगति हुई है।

ममता की मदद करने वाले दुकानदार की लगी लॉटरी

इस बीच खबर आ रही है कि ममता बनर्जी को चोट लगान के बाद जिस दुकानदार ने उनके पैरों पर बर्फ लगाने को दी थी, उसकी लॉटरी लगी गई है। बता दें कि जब मुख्यमंत्री ममता को चोट लगी तो घटनास्थल के सामने दुकान चलाने वाले निमाई मैती ने उनके चोट पर बर्फ लगाने के लिए दी थी। अब उस दुकानदार की लॉटरी लग गई है। यह बात निमाई मैती ने खुद बताई है।

यह भी पढ़ें: बंगाल चुनाव: कांग्रेस ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की सूची, लिस्ट देखकर चौंक जाएंगे

MAMATA BANERJEE (फोटो- सोशल मीडिया)

दुकानदार ने कही ये बात

दुकानदार निमाई मैती का कहना है कि ममता बनर्जी की मदद करने के बाद उनकी किस्मत ही बदल गई है। उनका कहना है कि चुनाव में अगर ममता बर्नजी की जीत होती है तो वो लॉटरी में जीती राशि से मिठाइयां बनवाकर लोगों में बाटेंगे। बता दें कि उन्होंने लॉटरी में पांच हजार रुपये की धनराशि जीती है।

यह भी पढ़ें: नामांकन में जय श्रीराम: शुभेंदु ने दिखाई अपनी ताकत, जमकर उछला नारा

कैसी लगी थी ममता बनर्जी को चोट?

गौरतलब है कि कल नंदीग्राम में अपना नामांकन दाखिल करने के बाद ममता बनर्जी शाम को चुनाव प्रचार कर रही थीं, तभी करीब सवा छह बजे उनके साथ ये हादसा हो गया। कुछ लोगों ने उनके पैर को दबाने की कोशिश की थी। जिस वजह से गाड़ी के दरवाजे में उनका पैर दबा और चोट लग गई। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोलकाता के अस्पताल में भर्ती किया गया है। अब उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: नंदीग्राम में कड़ा मुकाबला: ममता पर स्मृति ईरानी का जुबानी हमला, किस बेटी को वोट

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story