×

ममता बनर्जी की चोट के दर्द से कराह उठी टीएमसी, कल बंगाल में ऐसे जताएगी विरोध

एसएसकेएम अस्पताल की तरफ से आज ममता बनर्जी के स्वास्थ्य को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है। जिसमें डॉक्टरों ने बताया है कि इस वक्त ममता बनर्जी की हालत स्थिर है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 1:36 PM GMT
ममता बनर्जी की चोट के दर्द से कराह उठी टीएमसी, कल बंगाल में ऐसे जताएगी विरोध
X
ममता बनर्जी ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है वो जल्द ही हॉस्पिटल से बाहर आ जाएंगी।

कोलकाता: टीएमसी के नेता और कार्यकर्ता अपनी पार्टी की मुखिया के चोट के दर्द से कराह उठे हैं। आज दिन भर सूबे में जगह-जगह टीएमसी के नेताओं की अगुवाई में कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।

कुछ स्थानों पर सड़क जाम कर दी गई। तो कहीं पर टायर जलाकर हमले के खिलाफ रोष प्रकट किया गया।

इसी कड़ी में अब पश्चिम बंगाल सरकार में मंत्री पार्थ चटर्जी ने कहा है कि 'कल दोपहर तीन से पांच बजे तक हम काले झंडे लहराएंगे और अपने मुंह पर काला बैंड बांधकर कर विरोध प्रदर्शित करेंगे। उन्होंने नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी के साथ हुई घटना की निंदा की है।

Parth Chaterjee ममता बनर्जी की चोट के दर्द से कराह उठी टीएमसी, कल बंगाल में ऐसे जताएगी विरोध(फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: सियासी हमलों की राजनीति, बंगाल के चुनावी रण में अब तक इन नेताओं पर हुए हमले

अगर गुजरात में होता तो एक और गोधरा हो जाता

उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि यह अच्छी तरह से प्रशिक्षित लोगों द्वारा किया गया था जो कि 'निक्कर' में प्रशिक्षण लेते हैं।

अगर इस प्रकार की घटना किसी अन्य राज्य में होती, मान लीजिए गुजरात तो यह एक और गोधरा बन जाता। यह हत्या की साजिश थी।

उन्होंने कहा कि उम्मीदवार होने के नाते मैं आरोप लगा रहा हूं लेकिन पुलिस हमारी बात नहीं सुन रही है। यहां गुंडागर्दी चल रही है। जनता को मालूम है ये सब कौन कर रहा है? जिसके पास ताकत है।

एसएसकेएम अस्पताल ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन

एसएसकेएम अस्पताल की तरफ से आज ममता बनर्जी के स्वास्थ्य को लेकर हेल्थ बुलेटिन जारी किया गया है।

जिसमें डॉक्टरों ने बताया है कि इस वक्त ममता बनर्जी की हालत स्थिर है। हड्डी में चोट की वजह से मुख्यमंत्री के बाएं पैर का एक्स-रे किया गया। प्राथमिक मेडिकल टेस्ट की प्रारंभिक रिपोर्ट में उन्हें कई जगहों पर चोटें आईं हैं और एक पैर में प्लास्टर भी हुआ है।

Mamta Banerjee ममता बनर्जी की चोट के दर्द से कराह उठी टीएमसी, कल बंगाल में ऐसे जताएगी विरोध(फोटो:सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: 14 मार्च तक चुनाव प्रचार नहीं करेंगी ममता बनर्जी, राज्य भर में टीएमसी का प्रदर्शन

हमले के बाद सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की थी

उन्हें दाएं कंधे, गले, हाथ पर चोट आई है। घटना के बाद से उन्होंने सीने में दर्द, बेचैनी की शिकायत भी की है। डॉक्टरों ने बताया कि हमले के बाद ममता बनर्जी ने दर्द और सांस फूलने की शिकायत दर्ज की थी। उन्हें 48 घंटों की निगरानी में रखा जाएगा।

एमआरआई करने के बाद मुख्यमंत्री को फिर विशेष वार्ड में लाया जा सकता है। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने से पहले उनकी स्थित पर नजर रखने की जरूरत है। राज्य सरकार ने बनर्जी के उपचार के लिए पांच वरिष्ठ डॉक्टरों की एक टीम बनाई है।

हड्डी में चोट की वजह से उनका एमआईआर कराया गया है। कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में 6 डॉक्टरों की टीम उनकी देख भाल कर रही है।

यह भी पढ़ें: ममता बनर्जी पर हमले की जांच शुरू, एक क्लिक में जानें आज बंगाल में क्या-क्या हुआ?

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story