आज नंदीग्राम में गरजेंगी ममता: 12 मार्च को शुभेंदु दाखिल करेंगे नामांकन

आज तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम पहुंचने वाली हैं। ममता कल नामांकन दाखिल करेंगी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी 12 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे। जिसके चलते मेगा तैयारी शुरू हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 9 March 2021 6:19 AM GMT
आज नंदीग्राम में गरजेंगी ममता: 12 मार्च को शुभेंदु दाखिल करेंगे नामांकन
X
शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हो सकते हैं।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव को लेकर नंदीग्राम में हलचले अब तेज हो गई हैं। ऐसे में आज तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज नंदीग्राम पहुंचने वाली हैं। ममता कल नामांकन दाखिल करेंगी। भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी 12 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे। जिसके चलते मेगा तैयारी शुरू हो गई है। वहीं ममता का सामना उनके पुराने साथी जोकि तृणमूल छोड़कर भाजपा ज्वॉइन कर चुके शुभेंदु अधिकारी से होगा।

ये भी पढ़ें...एक्शन में ACB: सुबह से जारी है छापेमारी, अधिकारियों के 28 ठिकानों पर हुई रेड

हल्दिया में रैली

ऐसे में बताया जा रहा है कि शुभेंदु अधिकारी के नामांकन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा में शामिल हुए बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती भी शामिल हो सकते हैं। खबर ये भी है कि स्मृति ईरानी 11 तारीख को बंगाल आ रही हैं और हल्दिया में रैली करेंगी। दूसरी तरफ मिथुन चक्रवर्ती चुनाव प्रचार की शुरुआत 12 मार्च को करेंगे।

इन सब के बीच ममता बनर्जी आज नंदीग्राम पहुंचेंगी। ममता बनर्जी यहां तृणमूल कांग्रेस (TMC) कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगी और फिर चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगी।

Shubhendu Adhikari फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...पीएम मोदी की शॉपिंग का सियासी कनेक्शन, चुनावी राज्यों का विशेष ख्याल

10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल

इसके बाद ममता बनर्जी नंदीग्राम सीट से 10 मार्च को नामांकन पत्र दाखिल करेंगी और इसके दो दिन बाद भाजपा के प्रत्याशी शुभेंदु अधिकारी इसी सीट से पर्चा भरेंगे।

तृणमूल कांग्रेस के सूत्रों ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मंगलवार को पार्टी का घोषणापत्र जारी होने के बाद शाम को नंदीग्राम के लिए रवाना होंगी और अगले दिन नामांकन पत्र दाखिल करेंगी। और इसके बाद वह कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगी और 11 मार्च को कोलकाता लौट आएंगी।

ये भी पढ़ें...पति हो जाएं सावधानः SC ने दिया झटका, पत्नी को लगी चोट तो जिम्मेदार होंगे आप

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story