×

एक्शन में ACB: सुबह से जारी है छापेमारी, अधिकारियों के 28 ठिकानों पर हुई रेड

ब्यूरो के 52 अधिकारी और 172 स्टाफ नौ अधिकारियों के 28 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रहे हैं। इस काम में भारी तादाद में पुलिस बल की भी सहायता ली जा रही है।

Shreya
Published on: 9 March 2021 6:06 AM GMT
एक्शन में ACB: सुबह से जारी है छापेमारी, अधिकारियों के 28 ठिकानों पर हुई रेड
X
एक्शन में ACB: सुबह से जारी है छापेमारी, अधिकारियों के 28 ठिकानों पर हुई रेड

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) में आय से अधिक संपत्ति के मामले (Disproportionate Asset Cases) में भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो (Anti-Corruption Bureau- ACB) की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है। ACB के अधिकारी आज यानी मंगलवार को नौ अधिकारियों के ठिकानों पर छापेमारी (Raid) कर रहे हैं। यह छापेमारी राज्य के 11 जिलों में जारी है।

भारी तादाद में पुलिस बल भी है मौजूद

मिली जानकारी के मुताबिक, ब्यूरो के 52 अधिकारी और 172 स्टाफ नौ अधिकारियों के 28 ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रहे हैं। इस काम में भारी तादाद में पुलिस बल की भी सहायता ली जा रही है। बता दें कि इस मामले में इससे पहले भी ACB ने राज्य में कई जगहों पर छापेमारी की थी। इस दौरान एसीबी की टीम ने जेवर समेत नकदी बरामद की थी।

यह भी पढ़ें: आग से मचा हाहाकार: जल उठी प्लास्टिक फैक्ट्री, मौके पर पहुंची 12 दमकल गाड़ियां

ACB (फोटो- सोशल मीडिया)

इन अधिकारियों के ठिकानों पर की गई छापेमारी

बताया जा रहा है कि भ्रष्टाचार रोधी ब्यूरो ने जिन अधिकारियों के ठिकानों पर छापा मारा है, उनमें - कृष्णगौड़ा, , सुब्रमण्य के वद्दार, हन्मांथा शिवप्पा चिक्कन्ननवारा, राजू पट्टर, केएम मुनिगोपाल राजू, चन्नवीरप्पा, विक्टर सिमॉन, के सुब्रमण्यम और के एम प्रथम शामिल हैं। ये सभी अधिकारी अलग-अलग विभागों में तैनात हैं। इनके खिलाफ एसीबी में शिकायत दर्ज की गई थी।

यह भी पढ़ें: कोलकाता अग्निकांड पर सियासत तेज, ममता के आरोप पर रेलवे ने दिया जवाब

छापेमारी के दौरान बरामद की गई यें चीजें

बताया जा रहा है कि एसीबी की छापेमारी के दौरान कर्नाटक के मैसूर में CESCom के अधीक्षण अभियंता केएम मुनिगोपाल राजू के घर पर भारी मात्रा में जेवरात, महंगी घड़ियां और सोने के बर्तन बरामद हुए हैं। साथ ही टीम ने भारी मात्रा में नकदी भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: क्या था बाटला हाउस काण्ड? 15 मार्च को फैसला, 13 साल से इस दिन का इन्तजार

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story