×

बंगाल में BJP की परिवर्तन यात्रा पर रार, दिलीप घोष बोले- ...तो फिर पंगा

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि परिवर्तन यात्रा की इजाजत मिली तो चंगा, नहीं तो फिर पंगा। बीजेपी प्रदेश ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता अधिकारियों से मुलाकात कर चुके हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 5 Feb 2021 5:33 PM GMT
बंगाल में BJP की परिवर्तन यात्रा पर रार, दिलीप घोष बोले- ...तो फिर पंगा
X
बीजेपी और टीएमसी के नेता एक दूसरे तीखा वार कर रहे हैं। अब इस बीच परिवर्तन यात्रा को लेकर बीजेपी और टीएमसी में जंग छिड़ गई है।

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी और टीएमसी में तकरार तेज हो गई है। बीजेपी और टीएमसी के नेता एक दूसरे तीखा वार कर रहे हैं। अब इस बीच परिवर्तन यात्रा को लेकर बीजेपी और टीएमसी में जंग छिड़ गई है।

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि परिवर्तन यात्रा की इजाजत मिली तो चंगा, नहीं तो फिर पंगा। बीजेपी प्रदेश ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ता अधिकारियों से मुलाकात कर चुके हैं। अभी तक लिखित में हमें परिवर्तन यात्रा की इजाजत नहीं मिली है।

भय का माहौल बनाकर रखना चाहती हैं मता बनर्जी

दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी भय का माहौल बनाकर रखना चाहती हैं, क्योंकि वह भय के माहौल में चुनाव जीतती हैं। तो वहीं कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि अगर ममता सरकार टकराव चाहती है तो हम उससे पीछे नहीं हटने वाले।

ये भी पढ़ें...कृषि मंत्री के इस बयान को राज्यसभा की कार्यवाही से हटाया गया, जानें क्या कहा था ऐसा

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में बीजेपी परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है। परिवर्तन यात्रा की तैयारी भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 6 फरवरी यानी शनिवार से नौदीप में करेंगे। कूच विहार में यात्रा की शुरुआत गृह मंत्री अमित शाह 11 फरवरी से करेंगे। यात्रा का समापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इसके लिए बीजेपी दफ्तर की तरफ से पीएमओ से समय मांगा गया है।

ये भी पढ़ें...जम्मू-कश्मीर के लोगों के लिए अच्छी खबर, डेढ़ साल बाद 4G इंटरनेट बहाल

इजाजत नहीं मिली तो कोर्ट जाएगी बीजेपी

पश्चिम बंगाल बीजेपी की तरफ से बताया गया है कि एक यात्रा में 50-60 विधानसभा क्षेत्रों को कवर किया जाएगा। हालांकि बीजेपी की परिवर्तन यात्राओं को राज्य सरकार ने अभी तक इजाजत नहीं दी है। बीजेपी का कहना है कि सरकार अगर इजाजत नहीं देगी, तो कोर्ट जाएंगे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story