×

बिहार: तेजस्वी यादव बनेंगे CM, लालू से मुलाकात के बाद RJD विधायक का बयान

राजद विधायक मंजू अग्रवाल के अलावा छपरा के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सिंह ने भी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि, नए साल में पार्टी सुप्रीमो का आशीर्वाद लेने के साथ ही स्वास्थ्य की जानकारी लेने रिम्स पहुंचे हैं।

Chitra Singh
Published on: 2 Jan 2021 12:29 PM GMT
बिहार: तेजस्वी यादव बनेंगे CM, लालू से मुलाकात के बाद RJD विधायक का बयान
X
बिहार: तेजस्वी यादव बनेंगे CM, लालू से मुलाकात के बाद RJD विधायक का बयान

बिहार: बिहार के शेरघाटी से राजद विधायक मंजू अग्रवाल ने कहा है कि आने वाले दिनों में तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे। रिम्स में लालू प्रसाद से मुलाकात करने पहुंची आरजेडी विधायक ने कहा कि, बिहार की जनता ने यूपीए को जनमत दिया है। राजद सबसे बड़ी पार्टी के तौर पर सामने आई है। तेजस्वी यादव बड़े नेता के तौर पर उभरे हैं। लिहाज़ा, आने वाले दिनों में यूपीए गठबंधन सरकार बनाएगी। उन्होने कहा कि, राजनीति में संभावनाएं हमेशा बनी रहती हैं।

रिम्स में लालू से मुलाकात

राजद विधायक मंजू अग्रवाल के अलावा छपरा के पूर्व विधायक रणधीर कुमार सिंह ने भी लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। मीडिया से बात करते हुए उन्होने कहा कि, नए साल में पार्टी सुप्रीमो का आशीर्वाद लेने के साथ ही स्वास्थ्य की जानकारी लेने रिम्स पहुंचे हैं। लालू जी की तबीयत बेहद ख़राब है। बिहार चुनाव के दौरान भी राजद अध्यक्ष से मुलाकात हुई थी लेकिन उस दौरान उनका स्वास्थ्य इतना खराब नहीं था। आरजेडी विधायक मंजू अग्रवाल ने भी बताया कि, लालू की सेहत पहले से ज्यादा गिर गया है। राजद परिवार उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है।

यह भी पढ़ें... विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता PM मोदी, जेपी नड्डा और CM योगी ने कही बड़ी बात

जेल मैनुअल के मुताबिक मुलाकात

जेल मैनुअल के मुताबिक प्रत्येक शनिवार को लालू प्रसाद से तीन लोग मुलाकात कर सकते हैं। जेल अधीक्षक की अनुमति से होने वाले इस मुलाकात के लिए काग़ज़ी प्रक्रिया पूरी करनी होती है। शनिवार को आरजेडी विधायक मंजू अग्रवाल, पूर्व विधायक रणधीर कुमार सिंह के अलावा एक अन्य पार्टी नेता ने मुलाकात की। मुलाकात के लिए राजद सुप्रीमो की हामी ज़रूरी है।

bihar news

रिम्स में इलाजरत हैं लालू

चारा घोटाले में सज़ायाफ्ता होने के बाद लालू प्रसाद की तबीयत बिगड़ गई। लिहाज़ा, उन्हे झारखंड के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल रिम्स के पेइंग वार्ड में रखा गया है। रिम्स में लालू का इलाज करने वाले चिकित्सक उमेश प्रसाद की मानें तो राजद सुप्रीमो हार्ट, किडनी, शूगर समेत कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं। उनकी किडनी मात्र 25 प्रतिशत काम कर रही है।

यह भी पढ़ें:कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद किन-किन बातों का ध्यान रखना है? यहां जानें सबकुछ

लालू की ज़मानत पर सुनवाई

झारखंड हाईकोर्ट में लालू प्रसाद की ज़मानत पर संभवतः 22 जनवरी को सुनवाई होगी। 11 दिसंबर को राजद सुप्रीमो की ज़मानत पर सुनवाई के दौरान लालू की ओर से छह सप्ताह का समय मांगा गया। दरअसल, सीबीआई लालू के वकील के हाफ सेंटेंस पूरा करने के दावे पर सवाल उठा रहा है। लिहाज़ा, लालू की ओर से लोवर कोर्ट से इसे वेरीफाई कराने के लिए समय की मांग की गई है।

रिपोर्ट- शाहनवाज़

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story