×

एक दिन में तीन हत्याएं: बीजेपी MLA का विवादित बयान, कहा- बिहार में भी पलटे गाड़ी

बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि बिहार में यूपी की तरह कार्रवाई होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश की तरह यहां पर गाड़ी पलटेगा। तभी जो बचे लोग हैं वह ठीक हो जाएंगे।

Shreya
Published on: 4 March 2021 10:34 AM GMT
एक दिन में तीन हत्याएं: बीजेपी MLA का विवादित बयान, कहा- बिहार में भी पलटे गाड़ी
X
एक दिन में तीन हत्याएं: बीजेपी MLA का विवादित बयान, कहा- बिहार में भी पलटे गाड़ी

पटना: बिहार में बदमाश बेखौफ होते जा रहा है। बीते 24 घंटे के अंदर राज्य में तीन हत्याकांड को अंजाम दिया गया है। इन तीन अलग-अलग घटनाओं ने सुशासन के दावे की पोल खोलकर रख दी है। इस बीच यहां पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक विधायक ने विवादित बयान दिया है। दरअसल, बीजेपी MLA पवन जायसवाल ने कहा कि बिहार में यूपी की तरह ही गाड़ी पलटनी चाहिए। जायसवाल ने एनकाउंटर मॉडल की तारीफ की है।

24 घंटे में तीन हत्याकांड

आपको बता दें कि राज्य में केवल 24 घंटे में हत्या की तीन अलग-अलग घटनाओं अंजाम दिया गया। नालंदा में बदमाशों ने LIC के अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दूसरी ओर पटना शहर में छेड़खानी का विरोध करने पर एक मां को गोली मार दी गई। इसके अलावा छपरा में वार्ड मेंबर की हत्या कर दी गई। अब इस घटनाओं को लेकर विपक्षी सरकार पर हमलावर हैं।

यह भी पढ़ें: जदयू को मजबूत बनाने में जुटे नीतीश, रालोसपा के विलय की तैयारी

murder (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

बीजेपी विधायक ने कही ये बात

इस बीच बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि बिहार में यूपी की तरह कार्रवाई होनी चाहिए। उत्तर प्रदेश की तरह यहां पर गाड़ी पलटेगा। तभी जो बचे लोग हैं वह ठीक हो जाएंगे। सरकार गंभीर है। हालांकि उन्होंने बाद में कहा कि मैं एनकाउंटर की नहीं बल्कि गाड़ी पलटने की बात कर रहा हूं।

यह भी पढ़ें: बिहार की जेलों में हड़कंपः सुबह से ताबड़तोड़ छापेमारी, कैदियों मे कोहराम

अपने बयान पर सफाई देते हुए बीजेपी विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि प्रदेश में यूपी मॉडल लागू करना जरूरी हो गया है, ताकि अपराध पर अंकुश लगाया जा सके। यहां पर गाड़ी पलटना बहुत जरूरी है। वहीं, बीजेपी विधायक विनय बिहारी ने भी एनकाउंटर मॉडल का सपोर्ट किया और कहा कि पुलिस को छूट मिलनी चाहिए।

विनय बिहारी ने कही ये बात

यहां पुलिस को और अधिकार देने पड़ेंगे। उनकी संख्या को बढ़ाना पड़ेगा। जिस तक उत्तर प्रदेश में अपराध को कंट्रोल किया जा रहा है, वह तरीका बिहार में भी लाना चाहिए। जो भी अपराधी गलती करे, उसको सजा मिलनी चाहिए।

हालांकि, एनकाउंटर मॉडल पर बिहार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि इसका उपयोग करने पर मानवाधिकार आयोग का दखल रहता है, सरकार पूरी तरह से तत्पर है। अभी जो अपराध हुए हैं, उस पर नकेल कसने की तैयारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: PM-CM के लिए स्पेशल टीका: विधायक बोले- हम नहीं लगवाएंगे वैक्सीन, पहले हो जांच

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story