×

अभी-अभी बड़ा हादसा, 5 लाशें बरामद, 15 की हालत नाजुक, नाव पर 100 यात्री थे सवार

इससे पहले 3 नवंबर को हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई थी। इस हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल हो गये थे। इसके बाद हादसे में घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

Newstrack
Published on: 5 Nov 2020 6:14 AM GMT
अभी-अभी बड़ा हादसा, 5 लाशें बरामद, 15 की हालत नाजुक, नाव पर 100 यात्री थे सवार
X
यह पूरी घटना हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के सलोगड़ा और जुखड़ी के पास हुई थी। यहां पर चायल से आ रही एक निजी बस अभिजीत कोच सड़क पर पलट गई।

भागलपुर: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के भागलपुर से आ रही है। यहां 100 लोगों को लेकर जा रही नाव बीच रास्ते में ही पलट गई। इस हादसे में अभी तक पांच लोगों के मरने की सूचना है। जबकि 15 लोगों की हालत नाजुक है और अन्य लापता हुए लोगों की तलाश अभी जारी है।

ये हादसा नौगछिया के करारी तीनटंगा दियारा इलाके में हुआ है। यहां पर नाव गंगा की उपधारा में पलट गई। खेत मे काम करने वाले लोगों की माने तो नाव पर 100 लोग सवार थे।

शुरूआती जानकारी के मुताबिक क्षमता से अधिक यात्री सवार होने के कारण नाव पलटी थी। जैसे ही इसकी सूचना प्रशासन को मिली। फौरन एनडीआरएफ को मौके पर बुला लिया गया।

लापता हुए लोगों को खोजने का एनडीआरएफ की टीम ने शुरू कर दिया है। अभी तक पांच लाशें बरामद की चुकी हैं, जबकि 15 लोगों की हालत नाजुक बनी है।

Dead Body अभी-अभी बड़ा हादसा, 5 लाशें बरामद, 15 की हालत नाजुक, नाव पर 100 यात्री थे सवार(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़े…बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

हिमाचल प्रदेश में बस हादसे का शिकार

बीते दिनों हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक निजी बस हादसे का शिकार हो गई थी। इस हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब 20 लोग घायल हो गये थे। इसके बाद हादसे में घायल लोगों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

Bus Accident बस एक्सीडेंट की फोटो(साभार-सोशल मीडिया)

चायल से आ रही थी बस

मिली जानकारी के मुताबिक, यह पूरी घटना हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले के सलोगड़ा और जुखड़ी के पास हुई थी। यहां पर चायल से आ रही एक निजी बस अभिजीत कोच सड़क पर पलट गई। बताया गया कि यह बस साधूपुल होते यहां से जा रही थी, तभी यह हादसा हो गया।

वहीं इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई थी। जबकि बस की करीब 20 सवारी बुरी तरह से घायल हो गये थे। इन सभी को इलाज के लिए सोलन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़े…रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

ये भी पढ़े…पाकिस्तान किसे चाहता है अमेरिका का राष्ट्रपति बने, जानिए डोनाल्ड ट्रंप या बिडेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story