×

Bihar Accident News: बिहार में अभी-अभी भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 7 लोगों की दर्दनाक मौत

Bihar Accident News: बिहार के रोहतास जिले में के शिवसागर में आज बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार स्कार्पियों कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

Jugul Kishor
Published on: 30 Aug 2023 2:29 AM GMT (Updated on: 30 Aug 2023 2:52 AM GMT)
Bihar Accident News: बिहार में अभी-अभी भीषण सड़क हादसा, ट्रक से टकराई स्कॉर्पियो, 7 लोगों की दर्दनाक मौत
X
Bihar Accident News (Social Media)

Bihar Accident News: बिहार के रोहतास जिले में के शिवसागर में आज बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार स्कार्पियों कार ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी ज्यादा भयंकर हुई है कि स्कार्पियों कार के परखच्चे उड़ गए। सभी स्कॉर्पियो सवार कैमूर जिले के कुडारी गांव के रहने वाले थे। ये सभी लोग बोधगया से अपने गांव लौट रहे थे इसी दौरान यह घटना हो गई।

स्कॉर्पियो कार के उड़ गए परखच्चे

जानकारी के मुताबिक ये भीषण सड़क हादसा रोहतास जनपद के शिवसागर के पखनारी के पास नेशनल हाइवे पर हुआ है। टक्कर इतनी भीषण हुई कि स्कॉर्पियो कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी और चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने देखा तो घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दे दी है।

एनएचएआई की एंबुलेंस से घायलों को पहुंचाया गया अस्पताल

रिपोर्ट के मुताबिक हादसे के मौके पर मची अफरा तफरी के बीच एनएचएआई की एंबुलेंस बुलाई गई। आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। पांच घायलों में से कई की हालत गंभीर बताई जा रही है।

खड़े ट्रक में जा घुसी स्कार्पियो कार

शिवसागर के थानाध्यक्ष ने बताया कि स्कार्पियो चालक सवार को नींद आ गई, जिससे गाड़ी अनियंत्रित हो गई और हाइवे के किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। स्कॉर्पियो में कुल 12 लोग सवार थे। जिसके में सात लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उन्होने बताया कि मृतकों में पांच महिलाएं औ दो बच्चे शामिल हैं। बताया जाता है कि ये सभी एक ही परिवार हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story