×

बिहार चुनाव में मातम: BJP पोलिंग एजेंट की मौत, वोटिंग के दौरान मचा हड़कंप

नवादा जिले में पोलिंग के दौरान बीजेपी एजेंट की मौत हो गई। दरअसल, मतदान केंद्र पर उन्हें अचानक हार्ट अटैक आया, जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

Shreya
Published on: 28 Oct 2020 6:19 AM GMT
बिहार चुनाव में मातम: BJP पोलिंग एजेंट की मौत, वोटिंग के दौरान मचा हड़कंप
X
बिहार चुनाव में मातम: BJP पोलिंग एजेंट की मौत, वोटिंग के दौरान मचा हड़कंप

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए बुधवार को मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस बीच बड़ी खबर नवादा से सामने आ रही है। दरअसल, नवादा जिले में पोलिंग के दौरान बीजेपी एजेंट की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एजेंट को अचानक दिल का दौरा (Heart Attack) पड़ा, जिससे उसकी मौत हो गई।

मतदान केंद्र पर आया हार्ट अटैक

मिली जानकारी के मुताबिक, हिसुआ के फुलमा बूथ नंबर 236 पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट कृष्णा सिंह पार्टी के लिए काम कर रहे थे, जिनकी मौत हो गई। दरअसल, उन्हें मतदान केंद्र पर अचानक हार्ट अटैक आया, जिसके बाद एजेंट को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भी भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान एजेंट की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहनों की गिरफ्तारी! एक्टर की मौत से जुड़ा नाम, रिया ने खोला बड़ा राज

खुद ही बाइक से गए थे हॉस्पिटल

बताया जा रहा है कि बीजेपी के 65 वर्षीय पोलिंग एजेंट कृष्णा सिंह की अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्होंने वहां पर मौजूद एक युवक को बुलाया और कहा कि यहां पर बैठो मेरे सीने में तेज दर्द हो रहा है और वो हॉस्पिटल जा रहे हैं। जिसके बाद वो इलाज कराने के लिए खुद ही बाइक से हॉस्पिटल चले गए।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं कृष्णा सिंह के हॉस्पिटल पहुंचने पर डॉक्टरों ने इलाज शुरू कर दिया, लेकिन इलाज के दौरान बीजेपी पोलिंग एजेंट ने अपना दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद उनके परिजन का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके परिवार में मातम पसर गया। बता दें कि काराकाट विधानसभा (सासाराम) के उदयपुर गाव से भी एक व्यक्ति की मौत की खबर सामने आई है। यहां वोट डालने आए एक अधेड़ की मतदान केंद्र पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: शुरू हुई युद्ध की तैयारी: इन घातक मिसाइलों से होगा हमला, अब नहीं बचेगा चीन

आज से शुरू हुई मतदान की प्रक्रिया

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए बुधवार को मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कोरोना संकट काल में देश में पहली बार हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए मतदान केंद्रों पर चुनाव आयोग की ओर से सेनेटाइजर और मास्‍क का प्रबंध किया गया है। कोरोना संकट काल में हो रहे चुनावों में स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव में बवाल: प्रत्याशी के साथ मारपीट, फाड़े कपड़े, कर दी ऐसी हालत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story