×

बिहार चुनाव में बवाल: प्रत्याशी के साथ मारपीट, फाड़े कपड़े, कर दी ऐसी हालत

शेखपुरा के बरबीघा में राष्ट्रीय जन जन पार्टी (आरजेजेपी) प्रत्याशी के साथ मारपीट की गई उनके ऊपर स्याही फेंकी गई और यहां तक कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए। 

Shreya
Published on: 28 Oct 2020 5:42 AM GMT
बिहार चुनाव में बवाल: प्रत्याशी के साथ मारपीट, फाड़े कपड़े, कर दी ऐसी हालत
X
बिहार चुनाव में बवाल: प्रत्याशी के साथ मारपीट, फाड़े कपड़े, कर दी ऐसी हालत

बरबीघा: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए बुधवार को मतदान की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। कोरोना संकट के बीच होने वाला यह पहला चुनाव है। इस बीच शेखपुरा के बरबीघा में प्रत्याशी के साथ मारपीट करने और उसके कपड़े फाड़ने का मामला सामने आया है। दरअसल, यहां पर राष्ट्रीय जन जन पार्टी (आरजेजेपी) प्रत्याशी के साथ मारपीट की गई और उनके ऊपर स्याही फेंकी गई और यहां तक कि उनके कपड़े तक फाड़ दिए गए।

प्रत्याशी ने बदमाशों के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

अब इस मामले में RJJP प्रत्याशी गोपाल कुमार ने जयरामपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। हालांकि कहा जा रहा है कि बदमाशों ने यह हरकत प्रत्याशी को बदनाम करने के इरादे से की है। साथ ही यह भी कहा जा रहा कि बदमाशों द्वारा हताशा में चुनाव से पहले यह कदम उठाया गया है। फिलहाल बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी गई है।

यह भी पढ़ें: बिहार में पीएम मोदी की अपील: पहले मतदान, फिर जलपान, जरूर पहने मास्क

नकाबपोश बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम

मामले में RJJP प्रत्याशी गोपाल कुमार ने बताया कि वह अपने बरबीघा नगर के कार्यालय से अपने गांव तेउस जा रहे थे। इस दौरान उखदी गांव के पास कुछ नकाबपोश युवकों ने उनकी गाड़ी रुकवा दी। उसके बाद उनके साथ मारपीट करने लगे। बदमाशों ने ना केवल मारपीट की बल्कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए और उन पर स्याही भी फेंकी। इस हरकत को अंजाम देने के बाद सभी वहां से फरार हो गए। गोपाल कुमार ने जयरामपुर थाना में अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: फ्रांस के बाद इस देश ने मुस्लिमों के खिलाफ छेड़ी मुहिम, मस्जिदों पर की कड़ी कार्रवाई

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। कुछ लोगों का इस संबंध में कहना है कि बदमाशों ने प्रत्याशी को बदनाम करने और उसकी छवि खराब करने के मकसद से इस घटना को अंजाम दिया है या हताशा में आकर चुनाव से पहले बदमाश ने यह कदम उठाया है। कहा यह भी जा रहा है कि इस घटना को किसी अन्य प्रत्याशी द्वारा अंजाम दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव: इन सीटों पर 3 घंटे पहले थमेगा मतदान, 6 बजे तक वोटिंग सिर्फ यहां…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story