×

बिहार में 56 इंच का सीना: नड्डा ने ऐसे विपक्षियों पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने चुनावी अभियान तेज कर दिया है। इस बीच भाजपा अध्यक्ष ने आज बिहार में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर करारा हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता की सेवा वही कर सकता है जिसका 56 इंच का सीना हो। 

Shreya
Published on: 15 Oct 2020 10:56 AM GMT
बिहार में 56 इंच का सीना: नड्डा ने ऐसे विपक्षियों पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात
X
बिहार में जेपी नड्डा ने विपक्ष पर साधा निशाना

पटना: बिहार में जल्द ही विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) शुरू होने वाले हैं। वहीं इसको लेकर सभी पार्टियां जोरो शोरो से तैयारियां कर रही हैं। सभी पार्टियों की तरफ से चुनावी अभियान को भी तेज कर दिया है। इसी कड़ी में भाजपा इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने भी चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। आज बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के रोहतास में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर करारा हमला बोला है।

जनता की सेवा वही करता है जिसका सीना 56 इंच का है

उन्होंने कहा कि राजनीति में भाषण देना और नारे लगाना बहुत आसान होता है, लेकिन गरीब जनता की सेवा वो ही कर सकता है, जिसका सीना 56 इंच का है। उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए कहा कि जब मैं बिहार आता हूं, तो मुझे लगता है जैसे मैं अपने घर आया हूं। मैंने राजेन्द्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि भी देखी है और जयप्रकाश नारायण जी के आंदोलन का साक्षी भी रहा हूं। मैं जब भी बिहार आता हूं तो प्रेरणा से ओत-प्रोत हो जाता हूं।

यह भी पढ़ें: आई महाव‍िनाशक मिसाइल: चीन से लेकर ये देश निशाने पर, धमाके में उड़ जाएंगे सभी

JP Nadda फोटो- ट्विटर

बिहार को समझना आसान काम नहीं

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार को समझना आसान काम नहीं है और जो बिहार को समझ जाए वो राजनीति की जननी को भी जान जाता है। बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में बड़े-बड़े वादे करके लोगों को लुभाया जाता है, कई बार तो जनता पशोपेश में पड़ जाती है कि वोट किसे दें। कभी भी वोट इस आधार पर मत दीजिए कि वो प्रत्याशी और उसकी पार्टी आगे चलकर क्या करेगी। वोट इस आधार पर देना चाहिए कि प्रत्याशी ने और उसकी पार्टी ने अब तक क्या किया है।

यह भी पढ़ें: हाईस्कूल के शिक्षक के घर पर पड़ा छापा, 4 करोड़ से ज्यादा की संपत्तियां जब्त

NADDA (फोटो- ट्विटर)

पीएम ने बिहार के विकास के लिए दिए इतने करोड़ रुपये

आगे नड्डा ने कहा कि पीएम मोदी ने 2015 में बिहार के लिए एक लाख 25 हजार करोड़ रुपये की घोषणा की थी। इतने रुपये तो खर्च किए ही गए, साथ ही उन्होंने ने 40 हजार करोड़ रुपये और भी बिहार के विकास के लिए दिए हैं। उन्होंने कहा कि राजनीति में राजनीति में भाषण देना और नारे लगाना बहुत आसान होता है, लेकिन गरीब जनता की सेवा वो ही कर सकता है, जिसका सीना 56 इंच का है। सही मायने में किसानों को नरेंद्र मोदी ने ही आजादी दी है।

यह भी पढ़ें: BJP नेता की संदिग्ध मौत: दावत खाकर लौटे थे वापस, पार्टी कार्यकर्ताओं में हलचल

मोदी ने सिखाया विकास का अर्थ

उन्होंने कहा कि आज RJD वाले विकास का नया नक्शा लेकर आ रहे हैं। उन्हें नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद देना चाहिए, क्योंकि मोदी ने उन्हें भी विकास का अर्थ सिखा दिया है। RJD वही दल है जिसके राज में शहाबुद्दीन को राजनीतिक संरक्षण मिलता रहा। नीतीश जी की जब सरकार आई तब शहाबुद्दीन को जेल भेजा गया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story