×

मोदी दहाड़ से हिले तेजस्वी: जंगलराज की दिलाई याद, इन्हें बताया जंगलराज का युवराज

बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि 15 सालों में बिहार नीतीश के नेतृत्व में बहुत आगे बढ़ा है।

Shreya
Published on: 28 Oct 2020 8:26 AM GMT
मोदी दहाड़ से हिले तेजस्वी: जंगलराज की दिलाई याद, इन्हें बताया जंगलराज का युवराज
X

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज यहां तीन रैलियां कर रहे हैं। मुजफ्फरपुर और दरभंगा में उनकी रैलियां हो चुकी हैं। अब तीसरी रैली पटना में होगी। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों में पैसा हजम योजना खत्म का फार्मूला था।

सदियों की तपस्या के बाद शुरू होगा श्रीराम मंदिर का निर्माण

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि 15 वर्षों में बिहार नीतीश के नेतृत्व में बहुत आगे बढ़ा है। आज मां सीता अपने नैहर को तो प्रेम से निहार ही रही होंगी। अयोध्या पर भी आज यहां की नजर होगी। सदियों की तपस्या के बाद आखिरकार अयोध्या में श्रीराम मंदिर का निर्माण शुरु होगा।

पीएम ने जनता को किया सावधान

इन रैलियो में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को ऐसे दलों से सावधान रहने को कहा जिन्होंने प्रदेश के युवाओं को बेरोजगारी दी और पलायन करने को मजबूर किया। उन्होंने कहा कि जो दल नौकरी देने की बात कर रहे हैं सरकारी नौकरी तो छोड़िए, इनके आने के बाद नौकरी देने वाली प्राइवेट कंपनियां भी नौ दो ग्यारह हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: निकली बंपर वैकेंसी: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, लाखों मिलेगी सैलरी

कर्जमाफी के पैसे में भी घोटाला

मोदी ने कहा है कि ये वो लोग हैं जिनके राज में बिहार में अपराध इतना फला-फूला कि लोगों का जीना मुहाल हो गया था। ये वो लोग हैं जो किसान कर्जमाफी का बात करके, कर्जमाफी के पैसे में भी घोटाला कर जाते हैं। मोदी ने कहा कि एक तरफ एनडीए है, आत्मनिर्भर बिहार बनाने का संकल्प लेकर खड़ा है। दूसरी तरफ ये लोग हैं जो बिहार की विकास परियोजनाओं के पैसों पर नजरें गड़ाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: नहीं खुलेंगे स्कूल: यहां सरकार ने किया बड़ा ऐलान, जानें कब तक रहेंगे बंद

उन्होंने कहा कि कोरोना के इस संकट काल में हमने ये भी कहा था कि हर गरीब को मुफ्त अनाज देंगे। दुनिया को अचरज हो रहा है कि 130 करोड़ के देश को 8 महीने तक इस देश का कोई व्यक्ति भूखा न सोए इतनी बड़ी व्यवस्था कोरोना के संकट काल में की गई।

PM-MODI (फोटो- सोशल मीडिया)

महामारी के वक्त बिहार को स्थिर सरकार बनाए रखने की जरूरत

मुजफ्फरपुर रैली में नरेंद्र मोदी ने कहा कि यह चुनाव बहुत ही असाधारण परिस्थिति में हो रहा है। कोरोना के कारण आज पूरी दुनिया चिंता में है। महामारी के समय में बिहार को स्थिर सरकार बनाए रखने की जरूरत है। विकास को, सुशासन को सर्वोपरि रखने वाली सरकार की जरूरत है।

यह भी पढ़ें: आसमान में पाकिस्तानी जहर: तेजी से बढ़ता जा रहा भारत की तरफ, बढ़ेगी मुसीबत

जनता ऐसे लोगों को नहीं देगी मौका

प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा में कहा कि आप कल्पना कर सकते हैं, एक तरफ महामारी हो और साथ ही जंगलराज वाले राज करने आ जाएं तो ये बिहार के लोगों पर दोहरी मार की तरह हो जाएगा। उन्होंने याद दिलाया कि जंगलराज के युवराज से बिहार की जनता पुरान शासन को याद कर अब दोबारा मौका देना नहीं चाहेगी।

दरभंगा में रैली खत्म करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी अब मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान प्रधानमंत्री ने महागठबंधन के मुख्यमंत्री चेहरे और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। प्रधानमंत्री मोदी ने तेजस्वी को जंगलराज का युवराज कहा है।

रिपोर्ट- श्रीधर अग्निहोत्री

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान बना मजाक: संसद में पारित किया ऐसा प्रस्ताव, जमकर हो रही फजीहत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story