वोट मांगने पहुंचे JDU मंत्री: हुआ कुछ ऐसा कि शुरू हो गया विरोध, लौटना पड़ा वापस

बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी अपने लिए वोट की अपील करने पहुंचे तो वहां उनके खिलाफ इस कदर विरोध शुरू हो गया कि उन्हें वहां से लौटना पड़ा।

Sahni Bihar

वोट मांगने पहुंचे JDU मंत्री: हुआ कुछ ऐसा कि शुरू हो गया विरोध, लौटना पड़ा वापस (फोटो- ट्विटर)

दरभंगा: बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) को लेकर सभी पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं। साथ ही लोगों से वोट के लिए अपील भी कर रही हैं। इस बीच जब बिहार सरकार के खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी अपने लिए वोट की अपील करने पहुंचे तो वहां उनके खिलाफ इस कदर विरोध शुरू हो गया कि उन्हें वहां से लौटना पड़ा। बता दें कि मदन सहनी बहादुरपुर विधानसभा से जनता दल (यूनाइटेड) (JDU) की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हुआ यूं कि जब खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी अपने लिए वोट मांगने दरभंगा के उघरा पंचायत पहुंचे तो ग्रामीणों ने अपनी-अपनी समस्याएं उनके सामने रखीं। लेकिन सहन ने चुनाव का हवाला देकर उनकी समस्या को टालने की कोशिश की, जिस पर लोग काफी भड़क गए। ऐसे में वहां मौजूद ग्रामीणों ने मदन सहनी के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद लोगों का गुस्सा देखते हुए सहनी ने वहां से निकलना ही वाजिफ समझा।

यह भी पढ़ें: RBI के पूर्व गवर्नर ने नकारा, आत्मनिर्भर भारत का नारा, कहा- हो जाएं सावधान

MADAN SAHNI
(फोटो- ट्विटर)

मुख्यमंत्री के खिलाफ भी हुई नारेबाजी

बता दें कि इस दौरान मदन सहनी के अलावा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की गई। विरोध करने वाले ग्रामीणों का कहना है कि यहां पर ना तो पढ़ाई की अच्छी सुविधा है और ना ही स्कूलों की हालत ही अच्छी है। वहीं स्वास्थ्य केंद्र भी पिछले 20 साल से बंद हैं। जब ग्रामीणों ने इन्हीं सवालों का जवाब खाद्य आपूर्ति मंत्री से लेना चाहा तो उन्होंने चुनाव का बहाना बना इसे टालने की कोशिश की। बस इसी पर लोग भड़क उठे। जिसके बाद उनके खिलाफ लोगों ने विरोध शुरू कर दिया और जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: नेपाल को बचाएगा भारत: बनाया जबरदस्त प्लान, चीन से छुड़ाने की पूरी तैयारी

सहनी की बहादुरपुर में वापसी

गौरतलब है कि खाद्य आपूर्ति मंत्री मदन सहनी यहां से पहले भी विधायक रह चुके हैं। इसके बाद उन्होंने दरभंगा के गौराबौराम विधानसभा से चुनाव लड़ा और जीता भी और फिर वो मंत्री बने। इसके बाद पार्टी ने फिर से उन्हें विधान सभा बहादुरपुर से चुनाव मैदान में उतारा है।

यह भी पढ़ें: भारत का जंगी जहाज: आज नौसेना में होगा शामिल, खासियत ऐसी कि डरेगी दुनिया

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App