×

मेरा बलात्कार हो सकता था: सनसनी बन गई दिग्गज एक्ट्रेस, ऑडियो आया सामने

बिहार में चुनाव के दौरान नेताओं के इस तरह से वीडियो और ऑडियो वायरल होने के किस्से पहली दफा देखे गए हैं। इस बीच कुछ दिनों पहले लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला एक वीडियो वायरल हुआ था।

Newstrack
Published on: 28 Oct 2020 9:52 AM GMT
मेरा बलात्कार हो सकता था: सनसनी बन गई दिग्गज एक्ट्रेस, ऑडियो आया सामने
X
मेरा बलात्कार हो सकता था: सनसनी बन गई दिग्गज एक्ट्रेस, ऑडियो आया सामने

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव की चहल-पहल मची हुई है। ऐसे में बुधवार को पहले चरण के मतदान के चलते बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इस ऑडियो से सियासत का पारा तेजी से ऊपर चढ़ गया है। सामने आई रिपोर्ट्स के अनुसार, इस ऑडियो में जिस महिला की आवाज है वह खुद को अभिनेत्री अमीषा पटेल बता रही है। वह कह रही है कि बिहार में प्रचार के दौरान उसका बलात्कार भी हो सकता था। हालांकि, अमर उजाला इस कथित वायरल ऑडियो और बोलने वाली महिला के अमीषा पटेल होने की पुष्टि नहीं करता है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह ऑडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें...बलिया कांड की सच्चाई: पुलिस की पिटाई से कैसे बचा धीरेंद्र, नए वीडियो से मचा हड़कंप

लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप

ऐसे में बिहार में चुनाव के दौरान नेताओं के इस तरह से वीडियो और ऑडियो वायरल होने के किस्से पहली दफा देखे गए हैं। इस बीच कुछ दिनों पहले लोजपा अध्यक्ष और सांसद चिराग पासवान का शूटिंग वाला एक वीडियो वायरल हुआ था।

वहीं अब चुनाव के दौरान उनकी पार्टी के एक प्रत्याशी के खिलाफ यह ऑडियो वायरल हो रहा है। इस कथित ऑडियो में खुद को अमीषा पटेल बता रही महिला लोजपा प्रत्याशी पर सनसनीखेज आरोप लगा रही है।

bihar election फोटो-सोशल मीडिया

बता दें, बिहार में 28 अक्तूबर को पहले चरण के मतदान के लिए चुनाव प्रचार 26 अक्तूबर की शाम चार बजे खत्म हो गया था। लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा अरवल में ओबरा सीट से चुनावी मैदान में हैं।

ये भी पढ़ें...भक्तों पर ताबड़तोड़ लठियां: घटनाओं से कांपा पश्चिम बंगाल, दुर्गा पूजा में हुआ ऐसा

वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील

इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल ने 26 अक्तूबर को लोजपा प्रत्याशी डॉ. प्रकाश चंद्रा के लिए चुनाव प्रचार किया और खुली गाड़ी में रोड शो किया था। साथ ही अमीषा ने जनता से उनके लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने की अपील की थी।

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले वायरल हुए इस ऑडियो में अमीषा पटेल कह रही हैं, 'डॉ. प्रकाश चंद्रा एक नंबर के झूठे, ब्लैकमेलर और गंदे इंसान हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान मुझे तंग करने और परेशान करने का प्रयास किया।"

इस वायरल ऑडियो के अनुसार, अमीषा का कहना है कि उनका बिहार में चुनाव प्रचार का अनुभव बेहद बुरा रहा। वो कहती हैं, 'मेरा रेप भी हो सकता था। मैं न तो सही तरीके से सो सकी और न ही खा सकी। मैं इतनी डरी सहमी थी कि मैंने अगले दिन सुबह की फ्लाइट ली और खुद के पैसे से ही मुंबई गई।"

ये भी पढ़ें...मोदी दहाड़ से हिले तेजस्वी: जंगलराज की दिलाई याद, इन्हें बताया जंगलराज का युवराज

Newstrack

Newstrack

Next Story