×

हिल उठा बिहार: दिग्गज नेता के घर पसरा मातम, बेटे की गोली मारकर हत्या

गुरुवार की सुबह छह बजे औद्योगिक थानाक्षेत्र के सरिमपुर अहिरौली से गुजर रहे ग्रामीणों ने सोनार के बगीचे में एक युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। युवक के सिर में गोली मारी गई थी, जिससे उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 10 Dec 2020 12:22 PM GMT
हिल उठा बिहार: दिग्गज नेता के घर पसरा मातम, बेटे की गोली मारकर हत्या
X
बिहार के बक्‍सर में बड़ी वारदात: राजद नेता के बेटे की गोली मारकर हत्या, सड़क किनारे फेंका मिला शव

बक्सर बिहार के बक्सर से सनसनीखेज मामला सामना आया है। यहां एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है।खबरों के अनुसार राजद नेता के लापता बेटे के सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी गई। उसका शव औद्योगिक थानाक्षेत्र में आने वाले सरिमपुर अहिरौली सड़क के किनारे फेंक दिया गया। गांव के लोगों को जब युवक की लाश मिली तो पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी गई।

मामले की जांच शुरू

सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। शिनाख्त में पता चला कि मृतक राजद के पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष भारती का बेटा चंदन भारती है। साथ ही, पुलिस को घटनास्थल पर 9 एमएम का एक खोखा भी मिला। इस घटना के बाद पूरे गांव दहशत फैल गई।

यह पढ़ें...Raebareli की दबंग पुलिस: दो युवकों को पीटना पड़ा महंगा, ग्रामीणों ने किया घेराव

एक युवक का शव देखकर पुलिस

खबरों के अनुसार, गुरुवार की सुबह छह बजे औद्योगिक थानाक्षेत्र के सरिमपुर अहिरौली से गुजर रहे ग्रामीणों ने सोनार के बगीचे में एक युवक का शव देखकर पुलिस को सूचना दी। युवक के सिर में गोली मारी गई थी, जिससे उसका चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था। जानकारी होने पर पहुंची औद्योगिक थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। बुधवार रात में ही आरजेडी के अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष संतोष भारती ने अपने 21 वर्षीय पुत्र के घर वापस नहीं लौटने की पुलिस को सूचना दी थी।

bihar1

यह पढ़ें...आतंकियों पर तगड़ा वार: भारत ले रहा ताबड़तोड़ एक्शन, लाल हुआ पाकिस्तान

सौ रुपए मांगकर घर से बाहर

बता दें कि चंदन बुधवार की शाम करीब आठ बजे अपनी मां से किसी काम के लिए सौ रुपये मांगकर घर से निकले थे। उसके बाद वो घर वापस नहीं लौटे। चंदन के घर नहीं आने पर स्वजनों द्वारा खोजबीन की जा रही थी। जानकारी न होने पर चंदन के पिता संतोष भारती ने औद्योगिक पुलिस को भी इसकी जानकारी दी थी। राजद नेता के पुत्र की हत्या के बारे में जानकारी मिलते ही पार्टी के जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह समेत अन्य नेता पहुंचे। घटना से पूरे इलाके में सनसनी मच गई है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story