×

आतंकियों पर तगड़ा वार: भारत ले रहा ताबड़तोड़ एक्शन, लाल हुआ पाकिस्तान

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने नाका चेकिंग के दौरान पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के एक सहयोगी तारिक अहमद भट्ट को गिरफ्तार किया है।

Shreya
Published on: 10 Dec 2020 11:45 AM GMT
आतंकियों पर तगड़ा वार: भारत ले रहा ताबड़तोड़ एक्शन, लाल हुआ पाकिस्तान
X
आतंकियों पर तगड़ा वार: भारत ले रहा ताबड़तोड़ एक्शन, लाल हुआ पाकिस्तान

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहा है। हालांकि सेना की मुस्तैदी से वो लगातार अपने मंसूबों में फेल होता जा रहा है। इस बीच जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने J&K के अवंतीपोरा में इस सहयोगी की गिरफ्तारी की है।

नाका चेकिंग के दौरान पकड़ा गया जैश का सहयोगी

इस संबंध में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार देर रात नाका चेकिंग के दौरान तारिक अहमद भट्ट को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि उसके पास से एक पिस्तौल और कुछ कुछ आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जिस शख्स को गिरफ्तार किया गया है, वो आतंकवादियों को आश्रय देने के साथ-साथ आतंक फैलाने वाली चीजों का परिवहन करता था।

यह भी पढ़ें: इसलिए पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे, आगे होने वाली है हालत खराब

jaish terrorist फोटो- सोशल मीडिया

तारिक आतंकियों के लिए करता है ये काम

मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) का सगयोगी तारिक अहमद भट्ट आतंकियों को आश्रय देने के अलावा राशन प्रदान करता था और त्राल व अवंतीपोरा के इलाकों में हथियारों, गोला- बारूद और आतंकवादियों की विस्फोटक सामग्री का परिवहन करता था। बता दें कि बीते दिनों सुरक्षाबलों ने घाटी में जैश के कुछ आतंकियों को ढेर कर दिया था, जबकि एक आतंकवादी को हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था।

यह भी पढ़ें: मुकेश और नीता अंबानी बने दादा-दादी, बहू श्लोका मेहता ने बेटे को दिया जन्म

हाल ही में नगरोटा में ढेर किए गए थे आतंकी

बीते महीने जम्मू और कश्मीर के नगरोटा (Nagrota Encounter) में सेना ने आतंकियों के खिलाफ एक्शन लेते हुए जैश-ए-मोहम्मद के चार आतंकियों को मार गिराया था। ये चारों DDC के चुनाव के दौरान बड़े हमले को अंजाम देने की फिराक में थे। इसके बाद भारत ने साफ तौर पर पाकिस्तान को चेताया भी था। इसके कुछ ही दिनों बाद सेना ने एक खूंखार आतंकी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से घातक हथियार भी बरामद हुए थे। ये भ जैश से ही जुड़ा था।

यह भी पढ़ें: वैक्सीन का मेगा प्लान: मोदी सरकार कर रही तैयार, अभियान से जुड़ सकता है EC

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story