×

बिहार में गरजे नड्डा: राजद पर बोला हमला, विकास के मुद्दे पर कही ये बात

भाजपा अध्यक्ष ने राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले ढिबरी जलती थी, मोदी जी ने बिहार को लालटेन युग से एलईडी युग में ले जाने का काम किया है। उजाला योजना के तहत देश में 37 करोड़ एलईडी बल्ब बांटे गए, जिसमे से अकेले बिहार में 01 करोड़ 95 लाख एलईडी बल्ब बांटे गए।

Newstrack

By Newstrack

Published on 5 Nov 2020 10:01 AM GMT

बिहार में गरजे नड्डा: राजद पर बोला हमला, विकास के मुद्दे पर कही ये बात
X
बिहार में गरजे नड्डा: राजद पर बोला हमला, विकास के मुद्दे पर कही ये बात
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के मतदान के लिए दरभंगा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधानसभा चुनाव को बिहार के भविष्य का चुनाव बताया। भाजपा अध्यक्ष ने राजद पर हमला करते हुए कहा कि इस चुनाव में एक तरफ बिहार का विकास करने वाले लोग हैं और दूसरी तरफ बिहार को विनाश की तरफ पहुंचाने वाले।

जब कानून का राज था तब लाठी भांजते थे

उन्होंने जनता से संवाद करते हुए कहा कि लालू जी ने लाठी भांजन रैली बुलाई थी और आज ये बोलते हैं हम कानून का राज लाएंगे और जब कानून का राज था तब लाठी भांजते थे। नड्डा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी ने विकास का ऐसा मंत्र दिया है कि अब मजबूरी में महागठबंधन को भी विकास की बात करनी पड़ रही है, अन्यथा ये विनाश की ओर ले जाने वाले लोग हैं।

लालू जी के राज में लाखों लोग बिहार से पलायन कर गए

भाजपा अध्यक्ष ने राजद और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले ढिबरी जलती थी, मोदी जी ने बिहार को लालटेन युग से एलईडी युग में ले जाने का काम किया है। उजाला योजना के तहत देश में 37 करोड़ एलईडी बल्ब बांटे गए, जिसमे से अकेले बिहार में 01 करोड़ 95 लाख एलईडी बल्ब बांटे गए। उन्होंने कहा कि आज ये रोजगार देने की बात कर रहे हैं, लालू जी के राज में लाखों लोग बिहार से पलायन कर गए, उसका जवाब कौन देगा?

ये भी देखें: ड्रग्स केस: एनसीबी के सामने पेश हुई दीपिका की पूर्व मैनेजर, पूछे गए ये सुलगते सवाल

मिथिला नौकरी नहीं मांगेगा बल्कि नौकरी देने वाला बनेगा-नड्डा

नड्डा ने कहा कि अब मिथिला नौकरी नहीं मांगेगा बल्कि नौकरी देने वाला बनेगा। आत्मनिर्भर भारत अभियान से दरभंगा और मिथिला की तस्वीर बदलने वाली है। बिहार में मखाना उद्योग को बढ़ाया जाएगा। देश का 80 प्रतिशत मखाना बिहार में होता है और उसमें से भी 90 प्रतिशत मिथिलांचल के 06 जिलों में होता है। यहां इसकी फैक्टरी लगेगी और ब्रांडिंग होगी। इसके अलावा मिथिला पेंटिंग की विश्व में पहचान है। विदेश के लोगों को भी मिथिला पेंटिंग उपहार में दी जाती है। इसकी भी वल्र्ड ब्रांडिंग की जाएगी।

ये भी देखें: वैक्‍सीन पर बड़ी खबर: कोविशील्‍ड ख़त्म करेगा कोरोना, यहां जानें कीमत

एनडीए के पास रिपोर्ट कार्ड देने की ताकत

उन्होंने कहा कि एनडीए अपनी सरकार के विकास कार्यों का हिसाब इसलिए दे रहा हैं, क्योंकि एनडीए के पास रिपोर्ट कार्ड देने की ताकत हैं। नरेन्द्र मोदी जो कहते है वो करके दिखाने वाले नेता हैं। राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए उन्होंने कहा कि कुछ लोग सवाल कर रहे है कि बिहार में राम जन्मभूमि की बात क्यों कर रहे है। अब सीता माता की भूमि पर राम जन्मभूमि की बात नहीं करेंगे, तो कहां करेंगे।

दो देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story