×

ड्रग्स केस: एनसीबी के सामने पेश हुई दीपिका की पूर्व मैनेजर, पूछे गए ये सुलगते सवाल

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के ड्रग्स केस के मामले में जब करिश्माा प्रकाश का नाम सामने आया था तो उन्होंने ड्रग्स सिंडिकेट से अपने किसी भी लिंक से इनकार किया था।

Newstrack
Published on: 5 Nov 2020 9:38 AM GMT
ड्रग्स केस: एनसीबी के सामने पेश हुई दीपिका की पूर्व मैनेजर, पूछे गए ये सुलगते सवाल
X
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केस संख्या 15/20 में करिश्मा से दीपिका पादुकोण के चैट दिखाकर पूछताछ हुई। इसी चैट केस पर करिश्मा प्रकाश ने  झूठा जवाब दिया था।

अंधेरी: इस वक्त की बड़ी खबर मुंबई से आ रही है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) ने आज फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए अपने ऑफिस में बुलाया है।

करिश्मा एनसीबी के दफ्तर में पहुंच चुकी हैं। उनसे पूछताछ शुरू हो गई है। दफ्तर के बाहर सुरक्षा के कड़े बन्दोबस्त किये गये हैं। इससे पहले बुधवार को भी करिश्मा प्रकाश को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने करीब छह घंटे तक पूछताछ की थी।

ड्रग्स केस में पूछताछ के लिए एनसीबी बीते दिनों कई बार करिश्मा को समन भेज चुकी थी। जिसके बाद करिश्मा बुधवार को एनसीबी के सामने पेश हुईं थी।

ये भी पढ़े…बिहार चुनावः नित्यानंद राय बोले विपक्ष के शरीर में दर्द, गरीब का बेटा बना है पीएम

दीपिका -करिश्मा दीपिका पादुकोण -करिश्मा (फोटो:सोशल मीडिया )

करिश्मा ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से दिया इस्तीफा

बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह केस में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाली एनसीबी ने करिश्मा के घर पर तलाशी की थी जिसमें ड्रग्स बरामद हुई थी। उसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए समन भेजा गया था।

करिश्मा को फिलहाल सात नवंबर तक गिरफ्तारी से राहत मिली हुई है। यहां ये भी बता दें कि करिश्मा प्रकाश ने क्वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी से इस्तीफा दे दिया है और अब उनका दीपिका पादुकोण से कोई लेना-देना नहीं है।

ये भी पढ़े…रैपर को ट्रंप का सपोर्ट करना पड़ा भारी, गर्लफ्रेंड ने लिया ऐसा फैसला

Deepika Padukone दीपिका पादुकोण (फोटो- सोशल मीडिया)

पहले करिश्मा प्रकाश ने एनसीबी के सामने झूठा जवाब दिया था

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केस संख्या 15/20 में करिश्मा से दीपिका पादुकोण के चैट दिखाकर पूछताछ हुई। इसी चैट केस पर करिश्मा प्रकाश ने झूठा जवाब दिया था। उन्होंंने एनसीबी को बताया था कि वीड मतलब इंडियन सिगरेट, हशीश मतलब तंबाकू वाला सिगरेट होता है।

मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के ड्रग्स केस के मामले में जब करिश्माा प्रकाश का नाम सामने आया था तो उन्होंने ड्रग्स सिंडिकेट से अपने किसी भी लिंक से इनकार किया था। लेकिन 15/20 के केस में ड्रग्स पैडलर के कॉल रिकॉर्ड और पूछताछ में करिश्मा के लिंक सामने आने के बाद एनसीबी ने उनके घर पर छापा मारा था।

ये भी पढ़े…पाकिस्तान किसे चाहता है अमेरिका का राष्ट्रपति बने, जानिए डोनाल्ड ट्रंप या बिडेन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story