×

बिहार चुनावः रैली में नीतीश कुमार पर फेंके गए पत्थर, CM मंच से बोले - 'खूब फेंको'

दूसरे चरण में होने वाले मतदान में आज मुख्यमंत्री पद के दो दावेदार राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्लूरल्स प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी समेत तेज प्रताप यादव जैसे कई दिग्गजों अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

Newstrack
Published on: 3 Nov 2020 10:10 AM GMT
बिहार चुनावः रैली में नीतीश कुमार पर फेंके गए पत्थर, CM मंच से बोले - खूब फेंको
X
आज के मतदान के साथ ही 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा के लिए 165 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले प्रतिनिधियों की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी।

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार से आ रही है। बिहार में दूसरे चरण के लिए मतदान जारी है। कई जगहों से इवीएम खराबी की सूचना मिल रही है। इवीएम में खराबी आने की वजह से कुछ स्थानों पर एक दो घंटे की देरी से मतदान शुरू हुआ।

इस बीच तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार ने बिहार में अलग-अलग स्थानों पर रैलियां की।

पीएम मोदी ने अररिया और सहरसा में आरजेडी समेत पूरे विपक्ष पर एक साथ जोरदार हमला बोला। वहीं सीएम नितीश कुमार की मधुबनी में आयोजित रैली में पथराव की सूचना है।

Narendra Modi at Arraria बिहार की रैली में पीएम नरेंद्र मोदी-फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…ट्रंप या बिडेन: अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव आज, पूरी दुनिया की टिकीं निगाहें

मधुबनी में नीतीश की रैली में पथराव

बताया जा रहा बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत चुनाव प्रचार करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मधुबनी में जनसभा के लिए पहुंचे थे। इस दौरान नीतीश की सभा में पत्थर फेंकें जाने लगे।

हालांकि नीतीश ने मंच से कहाकि -फेंको, फेंको और फेंको। कोई ध्या न न दे इन पर। आपको बता दें कि इससे पहले भी नीतीश कुमार की जनसभा में उनके खिलाफ नारेबाजी हो चुकी है।

उधर पुलिस पथराव करने वाले लोगों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है। अभी तक इस बारें में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। सीएम की तरफ से भी इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं है।

ये भी पढ़ें…चीन की खतरनाक मिसाइल: खतरे में ये बड़े देश, मचा सकती है तबाही

इससे पहले दोपहर के एक बजे तक 32.82 फीसदी मतदान दर्ज किया गया। मतदान के शुरू में ही बिहार के कई दिग्गज नेताओं ने अपने वोट डाले।

इसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री समेत उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी, केंद्रीय राज्यमंत्री नित्यानंद राय, बिहार भाजपा प्रभारी संजय जायसवाल और गोड्डा एमपी निशिकांत दुबे जैसे नेताओं ने वोट डाले।

election बिहार चुनाव: (फोटो:सोशल मीडिया)

बिहार की 94 सीटों पर आज हो रहा मतदान

उधर वैशाली जिले के लालगंज विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 191 पर सुरक्षा में तैनात बीएसएफ के सब इंस्पेक्टर केआर भाई की हार्ट अटैक होने से मौत हो गई।

गौरतलब है कि दूसरे चरण के तहत आज 94 सीटों पर मतदान हो रहे हैं। दूसरे चरण में होने वाले मतदान में आज मुख्यमंत्री पद के दो दावेदार राजद नेता सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और प्लूरल्स प्रेसिडेंट पुष्पम प्रिया चौधरी समेत तेज प्रताप यादव जैसे कई दिग्गजों अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

आज के मतदान के साथ ही 243 सदस्यीय बिहार विधानसभा के लिए 165 सीटों पर चुनाव लड़ने वाले प्रतिनिधियों की किस्मत भी ईवीएम में कैद हो जाएगी। दूसरे चरण में 2,86,11,164 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल करेंगे।

ये भी पढ़ें…बड़ी चेतावनी हो जाएं सावधानः अगले दो साल रहेगा कोरोना, डब्ल्यूएचओ का एलान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story