×

बिहार चुनाव: मतगणना के बीच गम में डूबीं BJP नेत्री, पति की बेरहमी से हत्या

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती होने से पहले भारतीय जनता पार्टी नेत्री के अधिवक्ता पति की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। 

Shreya
Published on: 10 Nov 2020 4:13 AM GMT
बिहार चुनाव: मतगणना के बीच गम में डूबीं BJP नेत्री, पति की बेरहमी से हत्या
X
बिहार चुनाव: मतगणना के बीच गम में डूबीं BJP नेत्री, पति की बेरहमी से हत्या

आरा: बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए वोटों की गिनती होने से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेत्री के साथ बड़ी घटना घटित हो गई है। बिहार के भोजपुर जिले में मतगणना से ठीक पहले सोमवार शाम को अपराधियों ने भाजपा नेत्री नीलू सिंह के पति और पेशे से वकील साहेब सिंह उर्फ प्रीतम नारायण सिंह की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। ये पूरी घटना शहर के टाउन थाना क्षेत्र के सुंदरनगर मोहल्ले की है।

सिविल कोर्ट के अधिवक्ता थे नेत्री के पति

थाना क्षेत्र के सुंदरनगर मोहल्ले में सोमवार शाम करीब सवा चार बजे के आसपास बाइक सवार हथियारबंद अपराधी आए और सिविल कोर्ट के अधिवक्ता को गोली मार दी। इस घटना में वो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें पटना के निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों द्वारा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि उनकी पत्नी नीलू सिंह भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष हैं और भाजपा पार्टी की एक सक्रिय नेता हैं। इस विधानसभा में भी वो पार्टि के लिए काफी सक्रिय रहीं।

यह भी पढ़ें: हरियाणा के इस छोरे ने बिहार में पलट दी बाजी, तेजस्वी को सिखाए सियासी दाव-पेंच

अपराधियों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली। घटनास्थल पर भोजपुर एसपी हर किशोर राय, नगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत और नवादा थाना अध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे थे। वहीं मामले में मृतक के बेटे ने बताया कि उनके पिता शाम को सिविल कोर्ट से जब वापस लौट रहे थे तो सुंदर नगर मोहल्ले के पास दो बाइक सवार अपराधी आए और उन्हें रोककर उनसे उनका हालचाल पूछा और फिर उन्हें गोली मारकर फरार हो गए।

यह भी पढ़ें: Bihar Election Results 2020: ऐसे होती है वोटों की गिनती, जानें प्रक्रिया और नियम

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बतायाा कि वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से आराम से फरार हो गए। वहीं पुलिस ने मौके से पिस्टल की गोली का दो खोखा बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में ये घटना भूमि विवाद या आपसी रंजिश नजर आ रही है। भोजपुर एसपी हर किशोर राय ने बताया कि फिलहाल मृतक के परिवार के बयान के आधार पर छानबीन की जा रही है। मामले में दोषी पाए जाने वाले पर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को फिलहाल गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें: बिहार विधानसभा चुनाव: वोटों की गिनती, तेज प्रताप बोले, तेजस्वी भवः बिहार!

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story