Top
TRENDING TAGS :Coronavirusvaccination

नीतीश जायेंगे जेल: चिराग ने दिया बड़ा बयान कहा, सरकार बेच रही नकली शराब

चुनावी सभाओं के दौरान चिराग पासवान पूरे तेवर में दिखे। उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो बिहार के युवाओं को यहां से पलायन के लिए मजबूर करे और जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, क्या उस मुख्यमंत्री को पद पर बने रहना चाहिए?

Newstrack

NewstrackBy Newstrack

Published on 25 Oct 2020 1:50 PM GMT

नीतीश जायेंगे जेल: चिराग ने दिया बड़ा बयान कहा, सरकार बेच रही नकली शराब
X
नीतीश जायेंगे जेल: चिराग ने दिया बड़ा बयान कहा, सरकार बेच रही नकली शराब
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर रुख अपनाने वाले लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा दावा किया है। चिराग पासवान ने कहा है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे। चिराग पासवान ने रविवार को सीतामढ़ी और बक्सर की चुनावी सभाओं में जदयू और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बिहार में बड़े पैमाने पर शराब बेची जा रही है और उसका पैसा नीतीश कुमार तक पहुंच रहा है।

भ्रष्टाचार करने वालों की जगह केवल जेल में

चुनावी सभाओं के दौरान चिराग पासवान पूरे तेवर में दिखे। उन्होंने कहा कि जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो बिहार के युवाओं को यहां से पलायन के लिए मजबूर करे और जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, क्या उस मुख्यमंत्री को पद पर बने रहना चाहिए? उत्साही समर्थकों की नारेबाजी के बीच उन्होंने सवाल किया कि क्या ऐसे मुख्यमंत्री को बदला जाना चाहिए या नहीं। उन्होंने कहा कि सात निश्चय योजना में भ्रष्टाचार करने वालों की जगह केवल जेल में है।

cm nitish

भ्रष्टाचार के मामलों की कराएंगे जांच

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि सात निश्चय योजना में जमकर घोटाला और भ्रष्टाचार किया गया है। यह घोटाला चाहे अफसरों ने किया हो या मुख्यमंत्री ने खुद किया हो।

लोजपा के सत्ता में आते ही इस मामले की जांच कराई जाएगी और दोषी लोगों को जेल भेजा जाएगा। उन्होंने कहा कि यह बात हमने अपने घोषणापत्र में भी साफ तौर पर कही है। यही बात मैं आप सबके बीच भी दोहरा रहा हूं कि भ्रष्टाचार करने वालों की जगह जेल में ही होगी।

ये भी देखें: महबूबा के बयान पर हंगामा: युवाओं ने PDP दफ्तर को घेरा, तिरंगा फहराने पर बवाल

नीतीश तक पहुंच रहा शराब का पैसा

चिराग ने कहा कि बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल हो गई है और हर जगह नकली और अवैध शराब की बिक्री की जा रही है। उन्होंने तो यहां तक आरोप लगाया कि शराब बिक्री का पैसा नीतीश कुमार तक पहुंच रहा है।उन्होंने कहा कि मेरी तो भाजपा समर्थकों से भी यही अपील है कि वे राज्य में नीतीश मुक्त सरकार के लिए मतदान करें।

सीतामढ़ी में भव्य मंदिर निर्माण का एलान

सीतामढ़ी की जनसभा में लोजपा प्रमुख ने सत्ता में आने पर भव्य मंदिर निर्माण कराने का भी एलान किया। उन्होंने कहा कि मैं अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर से भी भव्य मंदिर यहां बनवाऊंगा।

उन्होंने कहा कि यहां भव्य मंदिर के निर्माण से आसपास के इलाकों का भी विकास होगा और एक मजबूत इंफ्रास्ट्रक्चर खड़ा होगा। उन्होंने अयोध्या से सीतामढ़ी तक कॉरीडोर बनाने की आवश्यकता भी बताई। उन्होंने कहा कि वे इस दिशा में जरूरी कदम उठाएंगे।

ये भी देखें: पाकिस्तान युद्ध को तैयार: खरीद रहा ये खतरनाक हथियार, अलर्ट हुआ भारत

भाजपा के साथ मिलकर बनाएंगे सरकार

चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने विश्वास जताया कि विधानसभा चुनाव के नतीजे इस हिसाब से आएंगे कि बिहार में लोजपा और भाजपा की सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि राज्य में जो मौजूदा मुख्यमंत्री हैं, उन्हें दोबारा मुख्यमंत्री बनने का मौका नहीं मिलेगा। भाजपा की अगुवाई में हम भाजपा और लोजपा की सरकार बनाने में कामयाब होंगे।

chirag paswan-bjp

ये भी देखें: राहुल से बड़ी गलती: RSS पर चीन कब्जे को लेकर लगाया निशाना, लेकिन हो गई चूक

लोजपा प्रत्याशी न हो तो भाजपा को वोट दें

लोजपा मुखिया ने रविवार को अपने ट्वीट में मतदाताओं से अपील की कि जहां से भी लोजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं, वहां बिहार फर्स्ट और बिहारी फर्स्ट विजन को लागू करने के लिए लोजपा प्रत्याशियों को वोट दें मगर जिन स्थानों पर लोजपा प्रत्याशी चुनाव मैदान में नहीं उतरे हैं, वहां भारतीय जनता पार्टी को वोट दें।

चिराग पासवान की इस अपील को बड़ी सियासी चाल माना जा रहा है। भाजपा के लगातार पल्ला झाड़ने के बावजूद चिराग अभी तक भाजपा के खिलाफ कुछ भी नहीं बोल रहे हैं। वे लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तो हमला कर रहे हैं मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करना भी नहीं भूल रहे हैं।

रिपोर्ट- अंशुमान तिवारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story