×

बिहार में दहली BJP: पेड़ से लटकाई गई नेता के बेटे की लाश, जीत की खुशी बनी मातम

बिहार के कटिहार में BJP नेता के बेटे की सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर हत्या कर दी गई, क्योंकि वो पटाखे जला कर बिहार में NDA को मिली जीत की खुशी मना रहा था। 

Shreya
Published on: 11 Nov 2020 9:55 AM GMT
बिहार में दहली BJP: पेड़ से लटकाई गई नेता के बेटे की लाश, जीत की खुशी बनी मातम
X

कटिहार: बिहार के कटिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर जीत की खुशी मनाना एक युवक के लिए भारी पड़ गया। चुनाव में हासिल हुई जीत का जश्न मनाते देख अज्ञात युवकों ने भाजपा बूथ अध्यक्ष और वार्ड मेंबर के बेटे की हत्या कर दी। मृतक के परिजनों ने बताया कि पटाखे जलाकर जश्न मनाने से विवाद इतना बढ़ गया कि कुछ अज्ञात युवकों ने BJP नेता के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यहीं हीं हत्या करने के बाद शव को गांव स्थित दरगाह बहियार में एक पेड़ से लटका दिया।

भाजपा बूथ अध्यक्ष के बेटे की बेरहमी से की गई हत्या

यह पूरी घटना मंगलवार की देर रात कटिहार के फलका थाना क्षेत्र के सोहथा उत्तरी पंचायत स्थित गोपालपट्टी गांव की है। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी का माहौल पैदा हो गया है। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामले में भाजपा बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि ने बताया कि उनके 18 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई है। बता दें कि मृतक युवक की मां उषा देवी भी वार्ड सदस्य हैं।

यह भी पढ़ें: आ रही धांसू कार: अभी करना पड़ेगा और भी इंतजार, टाटा कंपनी ने दी जारकारी

MURDER (सांकेतिक फोटो- सोशल मीडिया)

कुछ लोग पटाखे जलाने से थे नाराज

भाजपा के बूथ अध्यक्ष दिनेश मुनि ने मामले में पुलिस को बताया कि उनका बेटे पटाखा जला रहा था। बेटे के ऐसा करने से कुछ लोग खफा थे। जिसके बाद बुधवार सुबह उनके बेटे का शव दरगाह बहियार में एक पेड़ पर लटका मिला। परिजनों के मुताबिक, बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने की खुशी में पटाखे जलाने पर गांव के ही कुछ युवकों के बीच विवाद हो गया था।

यह भी पढ़ें: ताबड़तोड़ बिजली का कहर: तबाही से हिल जाएगी दुनिया, तस्वीरें कर देंगी हैरान

युवक के शरीर पर मिले मारपीट और जख्म के निशान

परिजनों का कहना है कि उन्हीं लोगों ने उनके बेटे की हत्या की है। मृतक युवक के शरीर पर मारपीट और चोट के निशान भी थे। मृतक युवक के पिता के आवेदन पर पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने बदला यूपी में राजनीति का समीकरण, अब चुनाव में सीधी टक्कर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story