×

मासूम से हैवानियत: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

बिहार के वैशाली जिले में हुई इस घटना से सनसनी फ़ैल गई है बच्ची के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने पहले उनकी बच्ची का अपहरण किया और दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। बता दें कि बीते शनिवार की रात से ये नाबालिग बच्ची अपने घर से गायब थी।

SK Gautam
Published on: 12 Feb 2021 6:38 AM GMT
मासूम से हैवानियत: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह
X
मासूम से हैवानियत: नाबालिग के साथ दुष्कर्म, फिर जो हुआ जानकर कांप जाएगी रूह

बिहार: दुष्कर्म के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बिहार के वैशाली जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है जिसमें एक नाबालिग के साथ अपहरण और दुष्कर्म करके हत्या कर दी गई है। यही नहीं आरोपियों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया। यह मामला कटहरा थाना क्षेत्र का है। नाबालिग बच्ची का शव आरोपी के घर के पास एक पोखर में मिला।

परिवार वालों ने कहा बच्ची का अपहरण किया गया

बिहार के वैशाली जिले में हुई इस घटना से सनसनी फ़ैल गई है बच्ची के परिवार वालों ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने पहले उनकी बच्ची का अपहरण किया और दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। बता दें कि बीते शनिवार की रात से ये नाबालिग बच्ची अपने घर से गायब थी, इसके बाद परिवान जनों से कटहरा थाना में अपहरण का मामला दर्ज कराया था।

ये भी देखें: प्याज की कीमतों में लगी आग: दोगुना हुआ दाम, जानिए क्या है वजह

घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार

इस दुर्दांत घटना को अंजाम देकर आरोपी फरार हैं, जिन्हें ढूंढने के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। गांव में तब सनसनी फैल गई, जब लोगों ने देखा कि आरोपी के घर के पास तालाब में नाबालिग बच्ची का शव तैर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई।

kidnap and rape-2

सबूत छुपाने के लिए बच्ची का शव तालाब में फेंका

तालाब से शव को बाहर निकालतकर उसको पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद बच्ची के परिवार वालों को उसके बारे में बताया। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी ने पहले भी कई बार धमकी दी थी और उन्हीं आरोपी ने बच्ची को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया। सबूत छुपाने के लिए बच्ची का शव तालाब में फेंक दिया। इधर पुलिस का कहना है कि वह मामले में पूरी छानबीन कर रही है, घटना के बाद सभी आरोपी फरार हैं, इसलिए अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये भी देखें: Valentine Day: पार्टनर के साथ प्लान कर रहे ट्रिप, प्रकृति का मजा लेने जाएं यहां

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story