×

Bihar Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, सीनियर JDU नेता की हत्या, पुलिस बोली - आपसी विवाद में मर्डर

Bihar Crime: कटिहार जनपद के बरारी थाना क्षेत्र में जनता दल यूनाइडेट (जेडीयू) के जिला महासचिव कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना बरारी थाना क्षेत्र से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर गंगा दार्जिलिंग रोड के पास में हुई है।

Jugul Kishor
Published on: 28 April 2023 7:31 AM GMT (Updated on: 28 April 2023 7:47 AM GMT)
Bihar Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया बिहार, सीनियर JDU नेता की हत्या, पुलिस बोली - आपसी विवाद में मर्डर
X
कैलाश महतो (सोशल मीडिया)

Bihar Crime: कटिहार जनपद के बरारी थाना क्षेत्र में जनता दल यूनाइडेट (जेडीयू) के जिला महासचिव कैलाश महतो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यह घटना बरारी थाना क्षेत्र से महज डेढ़ किलोमीटर की दूरी पर गंगा दार्जिलिंग रोड के पास में हुई है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो बाइक सवार अपराधियों ने कैलाश महतो के कई गोलियां मारी, अपराधियों को जब लगा कि कैलाश महतो अब जिंदा नहीं बचे हैं उसके बाद अपराधी हवा में फायरिंग करते हुए भाग गए।

कैलाश महतो के तीन गाोलियां लगी

कैलाश महतो को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कहा कि कैलाश महतो तीन गोलियां लगी है, जिसमें एक गोली गले में, दूसरी सीने में, वहीं तीसरी पेट में लगी है। हत्या की सूचना मिलते ही थाने संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पुहंच गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

आपसी रंजिश में हुई हत्या

कटिहार पुलिस ने बताया कि कैलाश महतो की हत्या आपसी विवाद में की गई है। कैलाश महतो की उम्र 70 साल थी। बरारी थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश के चलते पड़ोसी राकेश महतो और संजीव महतो ने उन पर हमला किया। उन्हें गोली मार दी। आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

बता दें कि 10 दिन पहले ही कैलाश महतो ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर सुरक्षा की मांग की थी। कैलाश महतो के करीबी रवींद्र प्रसाद यादव ने सुरक्षा मांगे जाने का दावा किया है। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने सुरक्षा मांगे जाने से संबंधित आवेदन की बात से इनकार किया है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story