×

Bihar Police on Pm Modi Post: 'मोदीजी' की फैन बनीं बिहार पुलिस, कर दिया ये बड़ा कारनामा, अब अफसर दे रहे सफाई

Bihar Police Pm Modi Post: बिहार की पुलिस अपने नए-नए कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है, इस बार बिहार पुलिस सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक पोस्ट को लेकर चर्चा में। उस पोस्ट पर बिहार पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।

Jugul Kishor
Published on: 24 April 2023 11:59 AM GMT
Bihar Police on Pm Modi Post: मोदीजी की फैन बनीं बिहार पुलिस, कर दिया ये बड़ा कारनामा, अब अफसर दे रहे सफाई
X
बिहार पुलिस की पोस्ट ( सोशल मीडिया)

Bihar Police Pm Modi Post: बिहार की पुलिस अपने नए-नए कारनामों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है, इस बार बिहार पुलिस सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक पोस्ट को लेकर चर्चा में। उस पोस्ट पर बिहार पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है। हालांकि पुलिस ने सोशल मीडिया एकाउंट से उस पोस्ट को डिलीट कर लिया है। बिहार पुलिस के उस ट्वीट पर भारतीय जनता पार्टी ने चुटकी है। बिहार में बीजेपी ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा गया कि बिहार पुलिस निकली पीएम मोदी की जबरा फैन! बिहार पुलिस को भी बिहार में भाजपा की सरकार का इंतजार।

जानें क्या है पूरा मामला?

बिहार पुलिस के फेसबुक पेज से रविवार को एक पोस्ट की गई। इस पोस्ट में एक भोजपुरी गाने का बैनर लगाया गया, इसमें एक सिंगर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए गाना गया है, पोस्टर के मुताबिक गाने के बोले हैं, 'ए मोदी जी गली-गली में शोर'। पोस्ट करते हुए लिखा गया था कि मेरा अनुज मदन का लाजवाब स्वर। हालांकि पोस्ट करने के कुछ ही देर बाद से डिलीट कर दिया गया। इसके बाद बिहार पुलिस के अधिकारी सफाई दे रहे हैं।



बिहार पुलिस ने दी सफाई

बिहार पुलिस ने सफाई देते हुए कहा कि सोशल मीडिया सेंटर में कार्यरत एक कर्मचारी के द्वारा बिहार पुलिस के फेसबुक पेज से अनाधिकृत पोस्ट की गई, जिसे संज्ञान में आने पर तत्काल डिलीट कर दिया गया। आरोपी कर्मचारी को सोशल मीडिया सेंटर के सभी कार्यों से वंचित कर दिया गया है। तथा जांच होने के बाद कर्मचारी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Next Story