विधायक पर हमला: बाल-बाल बची जान, पार्टी में मचा हड़कंप

बीती देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे जेडीयू के विधायक पर हमला कर दिया गया। हालाँकि विधायक इस हमले में बाल बाल बचे। मामले में पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तारी की है।

Bihar jdu-mla mohd-sharfuddin-attacked- 4 arrested

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक गतिविधियां काफी तेज हो गयी है लेकिन इस दौरान जीत आपराधिक मामले भी बढ़ गए हैं। बीती देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे जेडीयू के विधायक पर हमला कर दिया गया। हालाँकि विधायक इस हमले में बाल बाल बचे। मामले में पुलिस ने चार लोगों की गिरफ्तारी की है। मामले में पुलिस जांच कर रही है कि विधायक पर हमला किन कारणों से किया गया। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि किसी निजी रंजिश या राजनीतिक रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

शिवहर से जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन की कार पर हमलाः

मामला बिहार के शिवहर से जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन का है, जिनपर कार पर बीती रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। ये हमला तब हुआ जब विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक भोज कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे।हमले के दौरान विधायक की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है।

ये भी पढ़ेंः पैसा मिलना शुरू: सरकार ने दी खुशखबरी, खातें में पहुंची इतनी रकम

Bihar jdu-mla mohd-sharfuddin-attacked- 4 arrested

चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कहा जा रहा है कि जेडीयू विधायक के साथ यह वारदात पिपराही थाना क्षेत्र में हुई है। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गयी, मौके पर एसडीपीओ राकेश कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया।

ये भी पढ़ेंः हरदोई में हैवानियत: युवक के ऊपर तेल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन ने हमले की शिकायत पुलिस को दी, जिसके आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें कि वारदात में किसी को चोट नहीं आई है, लेकिन विधायक की कार दुर्घटना ग्रस्त हो गयी। वही अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि विधायक पर हमला किन कारणों से किया गया। इस बात का पता लगाया जा रहा है कि किसी निजी रंजिश या राजनीतिक रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App