हरदोई में हैवानियत: युवक के ऊपर तेल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान हुई मौत

जिले में एक हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया। एक युवक के ऊपर तेल डालकर जला दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस इसे महज आत्महत्या मान रही है और जांच की बात कर रही है।

hardoi news

हरदोई में हैवानियत: युवक के ऊपर तेल डालकर जिंदा जलाया

हरदोई: जिले में एक हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया। एक युवक के ऊपर तेल डालकर जला दिया गया जिससे उसकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस इसे महज आत्महत्या मान रही है और जांच की बात कर रही है।

मामूली विवाद पर युवक को जलाया

पूरा मामला बिलग्राम कोतवाली इलाके के नौमालिकपुर का है। यहां एक युवक पर मामूली विवाद के बाद तेल डालकर जला दिया गया। युवक को घायल अवस्था मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।पुलिस तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की बात कहते हुए घटना को संदिग्ध मान रही है और खुद आत्महत्या की बात कह रही है। इसके साथ ही विभिन्न विन्दुओ पर जाँच की बात कर रही है।

ये भी पढ़ें: रेलवे पुलिस दे रही टक्कर: ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां, अबतक वसूला लाखों का जुर्माना

ये था मामला

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के गांव नोमलिकपुर में शैलेंद्र सिंह उम्र 40 वर्ष को आग से जली अवस्था मे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उसके भतीजे संदीप ने बताया कि उसके चाचा का मकान बन रहा है। वह मकान से आकर अपनी दुकान पर खाना बनाने खाने के बैठे थे। आरोप है कि इसी बीच उसके ही गांव का युवराज नामक व्यक्ति आया और कुछ सौदा लिया। इसी के बाद किसी बात को लेकर दोनो में कहासुनी हो गयी।

इलाज के दौरान हुई मौत

आरोप है कि इसके बाद युवराज व उसके परिजनों ने उसको गाली गलौज किया और उसके बाद मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी जिससे उसका चाचा जल गया और आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। गम्भीर अवस्था मे जले युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल के भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गयी। सीओ बिलग्राम विशाल यादव ने बताया कि मामले में पीड़ित स्वयं आरोपियों के घर गया था और किसी बात से आहत होकर खुद को आग लगाई है लेकिन तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई की जा रही है।विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे कार्यवाई की जाएगी।

मामले की सूचना पाकर एएसपी अनिल कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और पूरे मामले में पड़ताल की।पुलिस के मुताबिक पूरा मामला आत्महत्या का है लेकिन तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और उसके बाद मुख्य आरोपित युवक को हिरासत में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी गयी है।एएसपी के अनुसार जांच के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।बहरहाल पूरा मामला चर्चा का विषय बना हुआ है।

रिपोर्ट: मनोज तिवारी

ये भी पढ़ें: फ्लाइट में इंटरनेट: यात्रियों को मिली फ्री सर्विस, खूब करें वाईफाई इस्तेमाल

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App