भीड़ देखकर नेताजी को आ गया जोश, कुर्ता फाड़कर ली ये बड़ी प्रतिज्ञा, खूब बजी तालियां

बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार रोसड़ा को जिला बनाने का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। हर दल के नेताओं की तरफ से रोसड़ा को जिला बनाने की बात कही जा रही हैं। इसी को देखते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपने कुर्ते को फाड़ते हुए रोसड़ा को जिला बनाने की बात कही थी।

Nagendra kumar

कांग्रेस प्रत्याशी नागेन्द्र कुमार की फोटो(सोशल मीडिया)

इस बार कोरोना काल में ही बिहार के अंदर विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं। चुनाव के लिए प्रचार शुरू हो गया है। नेताओं की तरफ से बड़ी-बड़ी रैलियां की जा रही हैं।

कोई नेता दस लाख युवाओं को रोजगार देने तो कोई नौकरी नहीं मिलने तक हर महीने 1500 रूपये उन्हें देने का वादा कर रहा है। कुल मिलाकर सभी ये चाहतें कि सामने वाले का वोट बस उन्हें ही मिले। इसके लिए एक से बढ़कर एक चुनावी वादे किये जा रहे हैं।

वहीं समस्तीपुर में जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे एक नेता ने तो हद ही कर दी। इस कांग्रेस प्रत्याशी ने सभा में आए लोगों से अनुमंडल को जिला बनाने का वादा करते हुए अपना कुर्ता ही फाड़ दिया। साथ ही प्रतिज्ञा ली कि जब तक अपना ये वादा पूरा नहीं करेंगे, तब तक कपड़े नहीं पहनेंगे।

Nagendra kumar
कांग्रेस प्रत्याशी नागेन्द्र कुमार की फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: यहां BJP को बड़ा झटका: ये दिग्गज नेता NCP में होंगे शामिल, पार्टी ने की पुष्टि

क्या है ये पूरा मामला

मामला कुछ यूं है कि समस्तीपुर जिले की रोसड़ा विधानसभा से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी नागेन्द्र कुमार विकल चुनावी मैदान में हैं।

नागेन्द्र कुमार ने एक बैठक के दौरान भीड़ के सामने लोगों से कहा कि मैं आज प्रतिज्ञा करता हूं कि जब तक रोसड़ा अनुमंडल को जिला नहीं बना दूंगा, तब तक कपड़े नहीं पहनूंगा। यह कहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने भरी सभा में अपना कुर्ता फाड़ दिया।

यह भी पढ़ें: बिहार विस चुनावः युवा शक्ति मैदान में, कोई विरासत संभालने तो कोई बचाने को उतरा 

मीडिया से इस बारें में बात करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि अपना कुर्ता फाड़कर मैंने प्रतिज्ञा तो ले ली है, लेकिन अब मेरी लाज आप लोगों के हाथ में हैं। कांग्रेस नेता की इस प्रतिज्ञा के बाद सभा में मौजूद लोगों ने जमकर तालियां भी बजाई।

बता दें कि इस बार बिहार विधानसभा चुनाव में रोसड़ा को जिला बनाने का मुद्दा काफी गरमाया हुआ है। इसी को देखते हुए कांग्रेस के प्रत्याशी ने अपने कुर्ते को फाड़ते हुए रोसड़ा को जिला बनाने की बात कही।

यहां के लोग रोसड़ा अनुमंडल कार्यालय को वर्षों से जिला बनाने की मांग करते आ रहे हैं। कांग्रेस प्रत्याशी नागेन्द्र कुमार ने मौके की नजाकत को देखते हुए ये बड़ा वादा लोगों से कर दिया है।

Election
मतदान की प्रतीकात्मक फोटो(सोशल मीडिया)

यह भी पढ़ें: डेट पर हुआ ऐसा उड़ गए होशः बिना बिल चुकाए भाग खड़ा हुआ बॉयफ्रेंड, करना पड़ा ये

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App