बारिश का हाई अलर्ट: हर तरफ मचा हाहाकार, इन जिलों में जारी हुई चेतावनी

बिहार महामारी की मार झेल ही रहा है, इधर मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। बीते दिन मंगलवार से लेकर बुधवार तक हो रही बारिश अभी भी जारी है। ऐसे में मौसम विभाग ने पटना समेत बिहार के कई जिलों में बारिश व बिजली को लेकर अलर्ट जारी किया है।

RAIN

बारिश का हाई अलर्ट: हर तरफ मचा हाहाकार, इन जिलों में जारी हुई चेतावनी

पटना: बिहार महामारी की मार झेल ही रहा है, इधर मौसम ने एक बार फिर करवट ली है। बीते दिन मंगलवार से लेकर बुधवार तक हो रही बारिश अभी भी जारी है। ऐसे में मौसम विभाग ने पटना समेत बिहार के कई जिलों में बारिश व बिजली को लेकर अलर्ट जारी किया है। इन जिलों में पटना, भोजपुर, वैशाली, समस्‍तीपुर, सिवान, सारण, गोपालगंज, पश्चिम चंपारण व पूर्वी चंपारण के लिए भीषण बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

ये भी पढ़ें…लाशों से दहला देश: ऐसी हालत में यहां निकले 11 शव, सच्चाई जान हिल गए लोग

राजधानी के तमाम इलाकों में जल-भराव

ऐसे में राजधानी पटना में सुबह से ही भीषण बारिश हो रही है। भारी बारिश की वजह से राजधानी के तमाम इलाकों में जल-भराव हो गया। मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून की अक्षीय रेखा बंगाल की खाड़ी में जा रही है, जिस वजह से आ रही नमी के कारण गुरुवार तक रुक-रुक कर बारिश होती रहेगी।

इस दौरान पटना के नौबतपुर स्थित दिनाचक गांव में बिजली गिरने से गांव के एक किसान मंगलेश यादव की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें… अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार बोला हमला, स्वास्थ्य सेवाओं पर कही ये बात

BIHAR RAIN

गांवों के लोगों में डर का माहौल

स्वजनों के अनुसार, मंगलेश अपने खेत मे जा रहे थे कि इसी बीच बिजली गिरने के कारण शिकार हो गए। जिसके चलते उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

दूसरी तरफ भारत-नेपाल के तराई क्षेत्र में झमाझम तेज बारिश से एक बार फिर पहाड़ी नदियों में बाढ़ आ गई है। वहीं पहाड़ी नदियों के तटों पर बसे गांवों के लोगों में डर का माहौल बना हुआ हैं।

ये भी पढ़ें… मारा गया खूंखार आंतकी: सेना ने की बड़ी कार्रवाई, खत्म हुआ हिजबुल का ये कंमाडर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App