मारा गया खूंखार आंतकी: सेना ने की बड़ी कार्रवाई, खत्म हुआ हिजबुल का ये कंमाडर

 दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में 12 अगस्त 2020 को भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिले के कामराजिपोरा बाग में आंतकवादियों और सयुंक्त बलों के बीच ताबड़तोड़ गोलाबारी हुई।

army kill terrorist

मारा गया खूंखार आंतकी: सेना ने की बड़ी कार्रवाई, खत्म हुआ हिजबुल का ये कंमाडर

नई दिल्ली। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले में 12 अगस्त 2020 को भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिले के कामराजिपोरा बाग में आंतकवादियों और सयुंक्त बलों के बीच ताबड़तोड़ गोलाबारी हुई। ऐसे में इस मुठभेड़ में टॉप हिजबुल मुजाहिदीन का कमांडर आजाद ललहारी मारा गया। इस खबर की पुष्टि स्थानीय पुलिस ने की है। स्थानीय पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि कामराज़िपोरा गांव में पुलिस, सेना और सीआरपीएफ के संयुक्त अभियान में ललहारी को मार दिया गया है।

ये भी पढ़ें… लाशों से दहला देश: ऐसी हालत में यहां निकले 11 शव, सच्चाई जान हिल गए लोग

कमांडर आजाद अहमद लोन को भी मार गिराया

army

सूत्रों से मिली जानाकारी के मुताबिक, रात में भारतीय सुरक्षाबलों को कमराज़िपोरा इलाके से आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में कई इनपुट मिले थे। जिसके बाद उन्होंने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस और सेना की संयुक्त टीम को अपने ठिकाने पर जाते देख आतंकवादियों ने भयंकर गोलाबारी की।

Azad Lalahari commander top Hizbul Mujahideen

सेना की इस मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर आजाद अहमद लोन को भी मार गिराया गया। वह लेलहर पुलवामा का रहने वाला था। दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में जहां एनकाउंटर हुआ, वहां का एक दृश्य ये है।

Army search operation

ये भी पढ़ें…अभी-अभी सेना पर हमला: आतंकियों ने ताबड़तोड़ कर दी फायरिंग, दहल उठा देश

आतंकी हमले में 1 जवान घायल

इससे थोड़ी देर पहले आज ही जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुए आतंकी हमले में भारतीय सेना की पैट्रोल टीम पर संदिग्घ आतंकियों ने हमला किया है। इस आतंकी हमले में 1 जवान घायल हो गया। जिसके चलते जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आज सुबह जम्मू-कश्मीर के पुुलवामा जिले में आज बुधवार को सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीज मुठभेड़ चल रही थी।जिले के कामराजपोरा इलाके में गोलाबारी के चलते एक आतंकी मारा गया है। इसके साथ ही मुठभेड़ में दो सैन्यकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिनमें से एक की मौत अस्पताल में गई।

ये भी पढ़ें…भूकंप से तुरंत अलर्ट: सबसे पहले हिलेगा गूगल, आपका फोन देगा जानकारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App