अभी-अभी सेना पर हमला: आतंकियों ने ताबड़तोड़ कर दी फायरिंग, दहल उठा देश

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। बारामूला में भारतीय सेना की पैट्रोल टीम पर संदिग्घ आतंकियों ने हमला किया है। इस आतंकी हमले में 1 जवान घायल हो गया।

Published by Vidushi Mishra Published: August 12, 2020 | 3:39 pm
Modified: August 12, 2020 | 3:42 pm
indian army

अभी-अभी सेना पर हमला: आतंकियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, छिपकर कर रहे वार

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर के बारामूला में बड़ा आतंकी हमला हुआ है। बारामूला में भारतीय सेना की पैट्रोल टीम पर संदिग्घ आतंकियों ने हमला किया है। इस आतंकी हमले में 1 जवान घायल हो गया। जवान को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुुलवामा जिले में आज बुधवार को सुबह से ही भारतीय सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीज मुठभेड़ चल रही थी।जिले के कामराजपोरा इलाके में गोलाबारी के चलते एक आतंकी मारा गया है। इसके साथ ही मुठभेड़ में दो सैन्यकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गए है, जिनमें से एक की मौत अस्पताल में गई।

ये भी पढ़ें… कांप रहे अपराधी: अब पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, ताबड़तोड़ एक्शन जारी

1 जवान गंभीर रूप से घायल

बारामूला में आतंकी हमला हुआ है। गश्त दे रहे भारतीय सेना की पैट्रोलिंग टीम पर आतंकियों ने हमला किया है। इस आतंकी हमले में सेना का 1 जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। इससे पहले सुबह सेना का एक जवान शहीद हो गया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने सेना, सीआरपीएफ और पुलिस की संयुक्त नाका पार्टी पर ह्यागम में टाइम पास होटल के पास कुछ राउंड फायर किया। भारतीय सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई की, लेकिन आतंकवादी मौके से भागने में सफल रहे।

ये भी पढ़ें…संजय दत्त पर बड़ी खबर: नहीं मिल पा रहा US वीजा, अब इस देश में कराएंगे इलाज

army

पूरे इलाके की घेराबंदी

जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकियों की फायरिंग में सेना के एक जवान को चोटें आई हैं और उसका इलाज किया जा रहा है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर ली है और तलाशी ली जा रही है।

बुधवार सुबह पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सीमा पर मुठभेड़ चल रही थी। जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। लेकिन गोलाबारी में एक जवान भी शहीद हुआ था। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान को तगड़ा झटका: खत्म हुआ इस देश से रिश्ता, अब कंगाली की कगार पर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App