×

गोलीकांड से फिर दहला बिहार: JDU नेता पर हमला, घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग

पटना से सटे बाढ़ जिले के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत में देर रात अपराधियों ने छात्र नेता आलोक तेजस्वी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Shivani Awasthi
Published on: 17 Jan 2021 6:46 AM GMT
गोलीकांड से फिर दहला बिहार: JDU नेता पर हमला, घर के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग
X

पटना. बिहार में अपराधिक मामलों और खुलेआम गोलीकांड बढ़ते जा रहे हैं। हाल ही में इंडिगो के स्टेट हेड की गोली मार कर हत्या कर दी गयी, वो मामला ठंडा नहीं हुआ कि अब जेडीयू छात्र नेता पर फायरिंग कर दी गयी। बताया जा रहा है कि फायरिंग की आवाज सुन वह जब घर से बाहर आये तो उनको ही गोली मार दी गयी।

पटना से सटे बाढ़ में JDU छात्र नेता को मारी गोली

दरअसल, मांमला पटना से सटे बाढ़ जिले के बख्तियारपुर थाना के केवल बीघा घंघ पंचायत का है, यहां शनिवार की देर रात अपराधियों ने छात्र नेता आलोक तेजस्वी को पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जानकारी के मुताबिक, देर रात उनके घर के पास फायरिंग की आवाज आई, तो आलोक बाहर आए। इसी दौरान उनपर फायरिंग करते हुए एक गोली मार दी गयी, जो उनके जबड़े में जा लगी।

ये भी पढ़ेंः NIA के एक्शन पर भड़के किसान नेता, सिंघु बॉर्डर पर बैठक में लेंगे बड़ा फैसला

फायरिंग की आवाज सुन निकले थे बाहर

गोली लगने से घायल हुए आलोक को आनन-फानन में परिजनों ने पटना के निजी नर्सिंग होम भर्ती कराया। फ़िलहाल घायल छात्र नेता का ऑपरेशन हो गया है। बताया जा रहा है कि आलोक युवा छात्र जदयू के उपाध्यक्ष हैं।

firing in karnal

ये भी पढ़ेंः Statue Of Unity जुड़ा रेल नेटवर्क से, PM मोदी ने 8 लग्जरी ट्रेनों को दिखाई हरी झंड़ी

आरोपी के परिजनों को पुलिस मे पकड़ा

वहीं इस घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया। बाढ़ के एएसपी अम्बरीष राहुल ने घटना को लेकर बयान जारी कर बताया कि आलोक को गोली उसके ही पड़ोसियों ने मारी है, ऐसा आरोप लगाया गया है। पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपी के परिजनों को पकड़ लिया है और थाना लाई है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story