×

जोरदार धमाकाः बिछ गईं एक ही परिवार की लाशें, फटा गैस सिलेंडर

गैस सिलेंडर फटने की वजह से एक ही परिवार के सात लोग बुरी तरह से झुलस गए। इसमें से पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों को पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया।

Shreya
Published on: 21 July 2020 10:09 AM GMT
जोरदार धमाकाः बिछ गईं एक ही परिवार की लाशें, फटा गैस सिलेंडर
X

पूर्णिया: खबर बिहार के पूर्णिया जिले से है, जहां पर देखते ही देखते एक परिवार उजड़ गया। यहां पर गैस सिलेंडर फटने की वजह से एक ही परिवार के सात लोग बुरी तरह से झुलस गए। इसमें से पांच लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोगों को पड़ोस के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया। वहां उनका इलाज चल रहा है। यह पूरी घटना पूर्णिया जिले के बायसी थाना के खपड़ा पंचायत के ग्वालगांव की है। सोमवार देर शाम घटी इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: खतरे में लोगों की जान! व्यक्ति ने 20 को बनाया बंधक, विस्फोटक और हथियार भी पास

पहले से ही लिक कर रहा था गैस सिलेंडर

वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर प्रशासन के आला-अधिकारी पहुंच गए हैं। मामले में परिजनों ने बताया कि सोमवार शाम वीरेंद्र यादव के घर में खाना बनाने की तैयारी चल रही थी। परिजनों के मुताबिक, घर का गैस सिलेंडर पहले से ही लिक कर रहा था। वहीं जब घर की महिला ने चूल्हा जलाने के लिए लाइटर जलाया, उसी दौरान सिलेंडर ब्लास्ट कर गया।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन का काम हुआ तेज, फिर भी साल के अंत तक आना तय नहीं

इलाज के दौरान पांच लोगों ने तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक, सिलेंडर फटने से जोरदार धमाका हुआ। आग लगने की खबर सुनकर आस पड़ोस के लोग आए और आग बुझाने लगे। आग पर काबू पाने के बाद पड़ोसियों ने सभी को पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया। घटना में सात लोग बुरी तरह घायल हुए थे। जिसमें से पांच ने इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: एनकाउंटर हत्याः भरतपुर के राजा को मिला इंसाफ, पुलिस वालों को मिली सजा

मृतकों में पांच बच्चे हैं शामिल

मृतकों में पांच बच्चे गगन कुमार, रुचि कुमारी, अमन कुमार, प्रियांशु कुमार और प्रीति कुमारी शामिल हैं। जबकि परिवार के पिंटू यादव और बेबी देवी की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पायलट को मिली मोहलतः अब 24 को आएगा फैसला, दिये ये निर्देश

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story