×

खतरे में लोगों की जान! व्यक्ति ने 20 को बनाया बंधक, विस्फोटक और हथियार भी पास

यूक्रेन के पश्चिमी इलाके में हथियारबंद व्यक्ति ने बस के भीतर लगभग 20 लोगों को बंधक बनाया है और बस को अपने कब्जे में ले लिया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है।

Shreya
Published on: 21 July 2020 9:30 AM GMT
खतरे में लोगों की जान! व्यक्ति ने 20 को बनाया बंधक, विस्फोटक और हथियार भी पास
X

कीव: यूक्रेन के पश्चिमी इलाके में हथियारबंद व्यक्ति ने बस के भीतर लगभग 20 लोगों को बंधक बनाया है और बस को अपने कब्जे में ले लिया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है। हथियारबंद हमलावर ने बस में सवार सभी यात्रियों को बंधक बना लिय है। यह पूरी घटना यूक्रेन के लुट्स्‍क शहर की है। फिलहाल पुलिस ने पूरे इलाके को कब्जे में ले लिया है और बंधकों को छुड़ाने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें: देश के भीतर जंग शुरूः कोरोना को हराना है, गलियों में जांच के दौरान रहेगा सुरक्षा बल

बस को कब्जे में लेने वाले हमलावर के पास विस्फोटक और हथियार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया है कि बस को कब्जे में लेने वाले हमलावर के पास विस्फोटक और हथियार है। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि यात्रियों को बंधक बनाने वाली की मांग क्या है?

यह भी पढ़ें: कोरोना ने मचाया तांडव, ऐसे हो गई मां और 5 बेटों की मौत, देश में पहला ऐसा मामला

अपहरणकर्ता से की जा रही बातचीत करने की कोशिश

पुलिस ने बताया है कि हमलावर ने शहर के मध्‍यवर्ती इलाके को पूरी तरह से ब्‍लॉक कर दिया है। उन्होंने बताया कि अपहरणकर्ता से बातचीत करने की कोशिश की जा रही है। मामले में विस्‍तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: गहलोत पर कसा शिकंजाः सीबीआई ने की OSD से पूछताछ, बढ़ रहा मामला

अब ये रहेगी मंगल पांडेय की जन्मतिथिः सरकारी अभिलेखों में होगा बदलाव

राम के बाद रावणः श्रीलंका खोजेगा रावण के विमान के लुप्त वायु मार्ग

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story