×

बच्चों पर बस दौड़ी: पढ़ाई करते समय हुआ बड़ा हादसा, कांप उठा बिहार

बिहार के समस्तीपुर में बड़ा हादसा हो गया है। बुधवार को बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से घर में ट्यूशन पढ़ रहे 11 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। पूरी घटना की जानकारी पुलिस ने दी। स्थानीय पुलिस के अनुसार, यहां एक तेज रफ्तार बस घर में घुस गई।

Newstrack
Published on: 2 Sep 2020 1:54 PM GMT
बच्चों पर बस दौड़ी: पढ़ाई करते समय हुआ बड़ा हादसा, कांप उठा बिहार
X
बच्चों पर बस दौड़ी: पढ़ाई करते समय हुआ बड़ा हादसा, कांप उठा बिहार

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर में बड़ा हादसा हो गया है। बुधवार को बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की वजह से घर में ट्यूशन पढ़ रहे 11 बच्चे बुरी तरह घायल हो गए। पूरी घटना की जानकारी पुलिस ने दी। स्थानीय पुलिस के अनुसार, यहां एक तेज रफ्तार बस घर में घुस गई। जिसके चलते ये हादसा हो गया। इस हादसे के बारे में एसएचओ आफताब आलम के मुताबिक, ये घटना समस्तीपुर जिले के अंगारघाट थानाक्षेत्र के समस्तीपुर-रोसड़ा रोड पर डिहुली गांव की है।

ये भी पढ़ें...सुपरस्टार का खौफनाक बर्थडे: 3 लोगों की दर्दनाक मौत, हिल गई फिल्म इंडस्ट्री

बच्चे घर में टयूशन पढ़ रहे थे

घटना के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि बस किशनगंज से आ रही थी। बस अनियंत्रित होकर घर में घुस गई। इस हादसे में 11 बच्चे घायल हो गए। बच्चे घर में टयूशन पढ़ रहे थे। इस घटना के बाद वहां अफरातफरी मच गई। घायल बच्चों को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें... झटकों से कांपा गुजरात: भूकंप से लोगों में खौफ का साया, घरों पर पसरा सन्नाटा

Accident हादसा (फोटो-सोशल मीडिया)

वारंगल जिले में भीषण सड़क हादसा

आज ही तेलंगाना के वारंगल जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां बुधवार सुबह एक कार लॉरी से टकरा गई, इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, यह घटना दामेरा मंडल के पसरागोंडा चौराहे के पास हुई है।

स्थानीय पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि कार चला रहे युवक ने एक वाहन को ओवरटेक करके आगे निकलने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान कार विपरीत दिशा से आ रही लॉरी से टकरा गई, जिस वजह से यह हादसा हुआ।

ये भी पढ़ें...धरती से टकराएगा: तेजी से आ रहा ये विशाल एस्टेरॉयड, वैज्ञानिकों ने जारी की चेतावनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story