×

छठ पूजा: दो पक्षों में जमकर चलें लाठी-डंडे, एक दूसरे पर किया पथराव, कई घायल

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों की तरफ से मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गये थे। इस बीच उनकी तरफ से जमकर पत्थरबाजी भी हुई थी। जिसकी वजह से कई लोग बुरी तरह से लहूलुहान हो गये थे।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 4:56 AM GMT
छठ पूजा: दो पक्षों में जमकर चलें लाठी-डंडे, एक दूसरे पर किया पथराव, कई घायल
X
बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। किसी तरह से हालात पर काबू पाया। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

हाजीपुर: बिहार के हाजीपुर में छठ पूजा का घाट बनाने के दौरान दो पक्ष आमने-सामने आ गये। इस दौरान उनके बीच जमकर मारपीट हुई। इस घटना में दोनों पक्षों के कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।

ये पूरा वाकया गुरुवार का है। मामला महनार थाना क्षेत्र के नवरंगपुर का है, जहां छठ पूजा के बीच घाट बनाने के विवाद में दो पक्ष एक दूसरे को मारने-मिटाने पर उतारू हो गये।

हुआ यूं कि छठ पूजा का घाट बनाने को लेकर कुछ बच्चे आपस में झगड़ने लगे, लेकिन थोड़ी देर बाद बच्चों के झगड़े में उनके घर के बड़े लोग भी शामिल हो गए, जिसके बाद दोनों पक्षों में धक्का-मुक्की शुरू हो गई।

बाद में ये विवाद मारपीट तक जा पहुंचा। इस दौरान दोनों पक्षों के कई लोगों को बुरी तरह से चोटें भी आई, जिसमें महिलाएं भी हैं। उन्हें नजदीक के अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

Hospital अस्पताल के अंदर भर्ती मरीजों की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…Chhath Pooja: आज डूबते सूर्य को दिया जाएगा अर्घ्य, ऐसे शुरू हुई ये परंप

दोनों पक्षों की तरफ से जमा हो गये थे सैकड़ों लोग

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों की तरफ से मौके पर सैकड़ों लोग जमा हो गये थे। इस बीच उनकी तरफ से जमकर पत्थरबाजी भी हुई थी। जिसकी वजह से कई लोग बुरी तरह से लहूलुहान हो गये थे। अस्पताल के अंदर उनका इलाज चल रहा है।

उधर बवाल की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। उसने किसी तरह से हालात पर काबू पाया। इस मामले में दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ केस भी दर्ज कराया है।

महनार के SHO मनोज कुमार का कहना है कि घाट बनाने को लेकर बच्चों में बहस हुई थी। इस विवाद में बड़े लोग भी शामिल हो गए। घर पर पत्थर चलाया गया। कुछ लोग घायल हैं। मामले की जांच जारी है। इस घटना के बाद से इलाके के लोग दहशत में हैं।

ये भी पढ़ें…चार दिन तक इन राज्यों में होगी भारी बारिश और बर्फबारी! पड़ेगी हाड़ कंपाने वाली ठंड

छठ पूजा छठ पूजा ( फोटो:सोशल मीडिया )

छठ पर्व की तारीख

18 नवंबर 2020 बुधवार- नहाय-खाय

19 नवंबर 2020 बुधवार- खरना

20 नवंबर 2020 बुधवार- डूबते सूर्य का अर्घ्य

21 नवंबर 2020 बुधवार- उगते सूर्य का अर्घ्य

ये भी पढ़ें…छठ पूजा के दिन भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, चारों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story