×

छठ पूजा के दिन भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, चारों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें

सभी लोग जिले के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होने गए थे। इसके बाद सभी वहां घर वापस लौट रहे थे। इस हादसे में मरने वालों में 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस काटा। इसके बाद सभी शवों को बाहर निकाला गया।

Newstrack
Published on: 20 Nov 2020 2:32 AM GMT
छठ पूजा के दिन भयानक हादसा: कांपा पूरा देश, चारों तरफ बिछ गईं लाशें ही लाशें
X
सभी शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होने गए थे। इसके बाद सभी वहां घर वापस लौट रहे थे। इस हादसे में मरने वालों में 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं।

प्रतापगढ़: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा हुआ है। इस हादस में 14 लोगों की मौत हो गई है। इसा हादसे के बाद कोहराम मच गया है। यह भयानक हादसा जिल के मानिकपुर थाना क्षेत्र के देशराज में इनारा में हुआ है।

दरअसर सभी लोग बारात में गए थे और वहा से लौट रहे थे। बारातियों से खचाखच भरी बोलेरो अनियंत्रित होकर खड़ी ट्रक में जा घुसू। इस भयानक हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। ड्राइवर की वजह ड्राइवर को झपकी आना हो सकती है।

सभी लोग जिले के शेखपुर गांव में शादी-समारोह में शामिल होने गए थे। इसके बाद सभी वहां घर वापस लौट रहे थे। इस हादसे में मरने वालों में 14 लोगों में से 6 नाबालिग हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो गाड़ी को गैस काटा। इसके बाद सभी शवों को बाहर निकाला गया। पुलिस को इसमें तकरीबन दो घंटे का समय लग गया। इसी अंदाजा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक था।

ये भी पढ़ें...अब भूटान में घुसा चीनः डोकलाम के पास बसाया गांव, खुद जानकारी दे फंसा

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव

पुलिस ने सभी शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि 12 बाराती कुंडा कोतवाली के जिगरापुर चौसा गांव के निवासी हैं, तो वहीं बोलेरो चालक समेत दो लोग कुंडा इलाके के दूसरे गांव रहने वाले हैं।

सीएम योगी ने जताया दुख

इस भयानक सड़क हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचने और पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

Big Accident

ये भी पढ़ें...गजब! बीजेपी नेता पर ही तान दी पिस्तौल, बनारस में बदमाश बेखौफ

गुजरात मे भीषण हादसा

इससे कुछ दिन पहले गुजरात के वडोदरा में भीषण हादसे से हाहाकार मच गया था। वाघोडिया क्रॉसिंग हाईवे पर बुधवार को दो ट्रकों की जोरदार टक्कर हो गई थी। इस टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई थी। साथ ही 17 लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। इस हादसे से हाईवे पर भयंकर जाम लग गया था।

ये भी पढ़ें...सेना प्रमुख का अल्टीमेटमः घुसपैठ की कोशिश की तो देंगे निपटा, पीछे नहीं लौट पाओगे

11 लोगों की मौत

ऐसे में वडोदरा के पुलिस आयुक्त आरबी ब्रह्मभट्ट ने बताया था कि हादसा वाघोडिया सर्कल पर हुआ। जब मिनी ट्रक के चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया और ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। आगे उन्होंने बताया कि जिन 11 लोगों की मौत हो गई, वे सभी सूरत शहर के वराछा इलाके के थे और पंचमल जिले के पावागढ़ जा रहे थे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story