×

जब टीचर बना हैवान: बिहार की बिटिया ने सुनाई दर्दनाक कहानी, आप भी रो देंगे

बिहार के एक कोचिंग टीचर की काली करतूत देखने को मिल रही है। बिहार के एक टीचर ने नाबालिक सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ एक साल तक रेप किया।

Shraddha Khare
Published on: 8 Feb 2021 7:36 AM GMT
जब टीचर बना हैवान: बिहार की बिटिया ने सुनाई दर्दनाक कहानी, आप भी रो देंगे
X
जब टीचर बना हैवान: बिहार की बिटिया ने सुनाई दर्दनाक कहानी, आप भी रो देंगे photos (social media)

बिहार : बिहार के सहरसा का एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आ रहा है। एक कोचिंग टीचर ने एक मासूम छात्रा के साथ रेप किया। आपको बता दें कि यह छात्रा सातवीं कक्षा में पढ़ती थी। इस कोचिंग टीचर ने इस नाबालिक के साथ जोर जबरदस्ती की। इस छात्रा के साथ एक साल तक रेप किया। जिसके बाद छात्रा गर्भवती हो गई। उसको इस टीचर में दवा खिलाकर गर्भपात करने की कोशिश की।

कोचिंग टीचर की काली करतूत

बिहार के एक कोचिंग टीचर की काली करतूत देखने को मिल रही है। बिहार के एक टीचर ने नाबालिक सातवीं कक्षा की छात्रा के साथ एक साल तक रेप किया। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो गांव की पंचायत ने इस आरोपी को नाबालिक पीड़ित के साथ शादी करने का दबाव बनाया जिसके बाद इस टीचर ने शादी करने को राजी भी हो गया। लेकिन इसके बाद इस कोचिंग टीचर ने इस नाबालिक को दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया। जिसके बाद छात्रा को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है।

शिक्षक ने किया एक साल तक रेप

सातवीं कक्षा की नाबालिक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस घटना पर महिला थानाध्यक्ष ने पीड़िता का बयान लिया। जिसमें बताया जा रहा है कि एक साल तक शिक्षक इस नाबालिक के साथ जोर जबरदस्ती कर रेप कर रहा था। इस बीच छात्रा गर्भवती हो गई। जिसके बाद शिक्षक ने अपने जाल में फसाकर इस लड़की को दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया।

rape

ये भी पढ़े.....चमोली त्रासदी: 13 गांवों का सम्पर्क टूटा, आज गिराया जाएगा राशन, IAF तैनात

आरोपी शिक्षक को किया गया गिरफ्तार

शिक्षक के दवा खिलाने पर इस नाबालिक छात्रा का गर्भपात हो गया जिसके चलते छात्रा के परिजन सदर अस्पताल ने भर्ती करा दिया है। अभी छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बयान दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस आरोपी को कड़ी सजा सुनाने का फैसला किया गया है।

ये भी पढ़े.....चमोली में जल प्रलय: सामने आई चौंकाने वाली जानकारी, हर कोई रह गया हैरान

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story