×

भाजपा नेता को मारी गोली: हत्या से दहला प्रदेश, पार्टी में मचा हड़कंप

बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह वारदात तेजप्रताप नगर में हुई है। मॉर्निंग वॉक के दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने राजेश कुमार झा को गोली मारी है।

Newstrack
Published on: 1 Oct 2020 5:34 AM GMT
भाजपा नेता को मारी गोली: हत्या से दहला प्रदेश, पार्टी में मचा हड़कंप
X
भाजपा नेता को मारी गोली: हत्या से दहला प्रदेश, पार्टी में मचा हड़कंप

पटना: बिहार में विधान सभा चुनाव की तारीखें घोषित हो चुकी हैं। बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच बीजेपी के नेता की पटना के दानापुर में हत्या हो गई है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार बदमाशों ने बीजेपी नेता राजेश कुमार झा की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह वारदात तेजप्रताप नगर में हुई है। मॉर्निंग वॉक के दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने राजेश कुमार झा को गोली मारी है।

बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने मारी गोली

बता दें कि बिहार की राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जयंत मण्डल उपाध्यक्ष राजेश कुमार झा 'राजू बाबा' की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह हत्या बेउर थाना के अंतर्गत तेज प्रताप नगर में सीताराम उत्सव हाल के पास बाइक सवार दो नकाबपोश अपराधियों ने राजू बाबा के कनपटी पर गोली मार दी। भाजपा नेता राजू बाबा का मौके पर मौत हो गयी।

ये भी देखें: बलरामपुर में हैवानियत पर अखिलेश बोले- लीपापोती न करे योगी सरकार, हाथरस में सपाइयों ने घेरा गांव

बीजेपी नेता के रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू

मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने बीजेपी नेता को काफी नजदीक से गोली मारी है, जिसके चलते मौके पर ही उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस बीजेपी नेता के रिश्तेदारों से पूछताछ शुरू कर दी है। यह जानने की कोशिश की जा रही है कि बीजेपी नेता राजेश झा की किसी के साथ आपसी रंजिश या दुश्मनी तो नहीं थी।

घटना लगभग सुबह के 6 बजे की है

पुलिस ने बताया कि चुनाव के माहौल के बीच हत्या हुई है। ऐसे में इस वारदात की अलग-अलग एंगल से जांच की जा रही है। उन्होंने कहा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और जांच पूरी होने के बाद ही इसपर कुछ कहा जा सकता है। यह घटना लगभग सुबह के 6 बजे की है, जब राजू बाबा मॉर्निंग वॉक पर थे। मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। अभी दो दिन पहले ही राजेश कुमार झा उर्फ राजू बाबा बीजेपी में शामिल हुए थे।

ये भी देखें: कंगना की वापसी: इस फिल्म से बॉलीवुड में मचाएंगी तहलका, शुरू की शूटिंग

Newstrack

Newstrack

Next Story