×

कंगना की वापसी: इस फिल्म से बॉलीवुड में मचाएंगी तहलका, शुरू की शूटिंग

कंगना ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 1 Oct 2020 5:11 AM GMT
कंगना की वापसी: इस फिल्म से बॉलीवुड में मचाएंगी तहलका, शुरू की शूटिंग
X
कंगना रनौत 7 महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापस लौट रही हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है।

मुंबई : बॉलीवुड में कोरोना की वजह से शूटिंग बंद है। लेकिन जुलाई के बाद धीरे धीरे सतर्कता के साथ फिल्म और टेलीविजन जगत में भी काम शुरू हो रहा है। इस कड़ी में मेगाबजट फिल्मों की शूटिंग धीरे धीरे शुरु होने लगी है। पंगा गर्ल कंगना रनौत ने भी 7 महीने के बाद शूटिंग सेट पर वापसी की हैं। इस बात की जानकारी कंगना ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी।

आपकी दुआओं की जरूरत

कंगना ने ट्विटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर बताया कि वह थलाइवी के लिए शूट शुरू करने जा रही हैं। कंगना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मेरे प्यारे दोस्तों आज बहुत खास दिन है। 7 महीने बाद आज काम पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए दक्षिण भारत की तरफ जा रही हूं। महामारी के इस कठिन समय में आपकी दुआओं की जरूरत है। फोटोज में कंगना रनौत खुश नजर आ रही हैं। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, "बस ये कुछ सेल्फीज सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि ये आप सभी को पसंद आएंगी।

यह पढ़ें....मानसिक विक्षिप्त युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, सिपाहियों को मिली ये कड़ी सजा



महामारी ने छिनी रोजी रोटी

कोविड-19 के चलते एक तरफ जहां फिल्मों का रिलीज होना बंद हो गया, वहीं दूसरी तरफ कलाकारों की रोजी रोटी भी छिन गई। बड़े कलाकारों के लिए तो फिर भी जिंदगी थोड़ी आसान रही, लेकिन छोटे एक्टर तो अपने घर वापस लौटने को मजबूर हो गए। अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं और छोटे व बड़े दोनों ही कलाकार एक बार फिर से काम पर वापस आ रहे हैं।

यह पढ़ें....धोनी की नई पारी: साक्षी ने किया खुलासा, इस क्षेत्र में दिखाएंगे कमाल



फिल्म के लिए बढ़ाया वजन

इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना वजन काफी बढ़ाया था जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।हालांकि जब इस फिल्म का टीजर वीडियो जारी किया गया तो कंगना काफी ट्रोल भी हुईं। वजह ये थी कि कंगना रनौत के लुक के साथ जो ग्राफिक्स इस्तेमाल किए गए थे वो काफी खराब लग रहे थे और उनका लुक साफ तौर पर फेक मालूम पड़ रहा था।

इसी के साथ कंगना रनौत ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें काफी खुश नजर आ रही है। कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, "बस ये कुछ सेल्फियां सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएंगी।" मालूम हो कि कंगना फिल्म थलाइवी में जयललिता का किरदार निभा रही हैं

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story