फिर टूटी सड़क: आज ही सीएम को करना उद्घाटन, पहले ही हो गई ध्वस्त

बिहार से बड़ी खबर आ रही है। बिहार में पुल की अप्रोच सड़क टूटने का एक बार फिर वाकया सामने आया है। बता दें, आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उद्धघाटन से पहले मेगा ब्रिज की अप्रोच सड़क टूट गई है।

bridge broken

फिर टूटी सड़क: आज ही सीएम को करना उद्घाटन, पहले ही हो गई ध्वस्त

पटना। बिहार से बड़ी खबर आ रही है। बिहार में पुल की अप्रोच सड़क टूटने का एक बार फिर वाकया सामने आया है। बता दें, आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के उद्धघाटन से पहले मेगा ब्रिज की अप्रोच सड़क टूट गई है। जीं हां छपरा में बंगरा घाट महासेतू की अप्रोच रोड पूरी तरह से धरासायी हो गई है। जानकारी के लिए बता दें, कि इस ब्रिज की पूरी लागत 509 करोड़ रूपए है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज इसी का उद्घाटन भी करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें…  पाकिस्तान को तगड़ा झटका: खत्म हुआ इस देश से रिश्ता, अब कंगाली की कगार पर

बांध बना वजह

ऐसा बताया जा रहा है कि बैकुंठपुर में सारण बांध टूटने की वजह से बंगरा घाट महासेतु की अप्रोच रोड कट गई। जिसके चलते महासेतु की अप्रोच सड़क करीब 50 मीटर के दायरे में टूटफूट गई है।

हालांकि बिहार राज्य पुल निर्माण निगम के सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। इसके निर्माण के लिए दो से अधिक जेसीबी मशीन और सैकड़ों मजदूरों को मरम्मत के कार्य पर लगाया गया है।

इस पर गोपालगंज आरजेडी ने ट्वीट करके कहा, ‘गोपालगंज का बंगरा घाट का पुल जो CM द्वारा उद्घाटन के पहले ही टूट गया।

ये भी पढ़ें…जारी हुई सेक्स गाइडलाइन: अगर बचना है वायरस से, तो जरूर करें पालन

अब BJP-JDU वाले हल्ला करेंगे कि पुल नहीं अप्रोच रोड टूटा है जैसे अप्रोच रोड विपक्ष ने बनाया हो। CM फिर भी उद्घाटन करेंगे क्योंकि वो आजकल किसी भी नई, पुरानी, जर्जर, टूटी चीज़ों का उद्घाटन करने को आमादा हैं!’

बता दें, बिहार में बंगरा घाट महासेतु के छपरा की तरफ करीब 11 किलोमीटर और मुजफ्फरपुर साइड में 8 किलोमीटर लंबे अप्रोच सड़क का निर्माण किया गया है। महासेतु और अप्रोच सड़क की लागत 509 करोड़ रुपये आई है।

ये भी पढ़ें…मचा भयंकर बवाल: गिरफ्तार हुए 110 लोग, शांति बनाएं रखने की अपील

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App