×

सुशांत राजपूत के रिश्तेदार समेत दो को मारी गोली, पूरी बात जानकर हैरान रह जाएंगे

राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है। वे मधेपुरा में अपने सहयोगी अली हसन के साथ शो-रूम पर जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी फायरिंग कर दी।

Aditya Mishra
Published on: 30 Jan 2021 9:31 AM GMT
सुशांत राजपूत के रिश्तेदार समेत दो को मारी गोली, पूरी बात जानकर हैरान रह जाएंगे
X
राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि वो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी।

पटना: बिहार के सहरसा जिले में बदमाशों ने बॉलीवुड के दिवंगत फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के ममेरे भाई और यामाहा शोरूम के मालिक राजकुमार सिंह और उनके सहयोगी को गोली मारी है।

इस हमले में दोनों लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं। राजकुमार सिंह के सहयोगी अली हसन की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

अब नेताओं-अफसरों पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ेगा भारी, पढ़ें ये आदेश

क्या है ये पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के अनुसार यामाहा शो रूम के मालिक राजकुमार सिंह का सहरसा, सुपौल और मधेपुरा तीनों जिला में यामाहा मोटरसाइकिल का शो रूम है।

वे मधेपुरा में अपने सहयोगी अली हसन के साथ शो-रूम पर जा रहे थे। तभी घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनकी फायरिंग कर दी। जिसमें दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। अली हसन की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। डॉक्टर उनका इलाज कर रहे हैं।

Pistol पिस्तौल ( फोटो: सोशल मीडिया)

लालू आवास पर अफरातफरी: आपस में भिड़े सुरक्षाकर्मी, पत्नी राबड़ी देवी रह रहीं यहां

मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने की गोलीबारी

वहीं इस घटना के बारें में राजकुमार सिंह के भाई ने बताया कि वो मधेपुरा हर रोज शो रूम को खोलने जाते थे और आज भी वहीं जाने के दौरान बैजनाथपुर चौक से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन अपराधियों ने गाड़ी ओवर टेक कर के गोलीबारी की और दोनों को जख्मी कर दिया।

दोनों को इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। घायलों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने एक की हालत गंभीर बताई है। अपराधियों ने गोलीबारी की इस घटना को किन कारणों से अंजाम दिया है इसका पता फिलहाल नहीं लग सका है। पुलिस अब इस घटना की जांच में जुट गई है।

Crime सुशांत राजपूत के रिश्तेदार समेत दो को मारी गोली, पूरी बात जानकर हैरान रह जाएंगे (फोटो: सोशल मीडिया)

मॉब लिंचिंग से कांप उठा बिहार, भड़के लोगों ने आरोपी का किया ये हाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story