TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

छात्रा को उठा ले गए दुष्कर्मी: पिस्टल के बल पर हैवानियत, गैंगरेप से चीख उठी किशोरी

किसी तरह पीड़िता ने खिड़की के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाने सड़क पर पहुंची। सड़क पर पहुंचते ही एक राहगीर की छात्रा पर नजर पड़ी। राहगीर ने इसकी सूचना परिजन को दी। मौके पर पहुंच कर परिजन छात्रा को घर ले गए। छात्रा ने घर पर सारी बातें परिजनों को बताई।

SK Gautam
Published on: 7 Jan 2021 6:38 AM GMT
छात्रा को उठा ले गए दुष्कर्मी: पिस्टल के बल पर हैवानियत, गैंगरेप से चीख उठी किशोरी
X
छात्रा को उठा ले गए दुष्कर्मी: पिस्टल के बल पर हैवानियत, गैंगरेप से चीख उठी किशोरी

बिहार: देश में दुष्कर्म की घटनाएं लगातार हो रही हैं अब बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में कोचिंग से घर लौट रही 10वीं की छात्रा को अगवा कर पांच युवकों ने पिस्टल के बल पर गैंगरेप जैसी शर्मनाक घटना को अंजाम दिया है। घटना जिले के सकरा थाना के पिपरी-सहदुल्लापुर रोड में सोमवार शाम की है। घटना में पुलिस की लापरवाही से तीन दिन बाद केस दर्ज हुआ।

पिस्टल की नोक पर पांच युवकों ने गैंगरेप किया

मिली जानकारी के अनुसार, दशवीं में पढ़ने वाली छात्रा मंगलवार शाम को कोचिंग से घर जा रही थी। बोलेरो सवार कुछ युवकों ने छात्रा को अगवा कर लिया। सुजावलपुर स्थित एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में ले जाकर छात्रा को बंधक बनाकर पिस्टल की नोक पर पांच युवकों ने गैंगरेप किया।

bihar gangrape-2

खिड़की के रास्ते भाग कर पीड़िता ने बचाई जान

किसी तरह पीड़िता ने खिड़की के रास्ते भाग कर अपनी जान बचाने सड़क पर पहुंची। सड़क पर पहुंचते ही एक राहगीर की छात्रा पर नजर पड़ी। राहगीर ने इसकी सूचना परिजन को दी। मौके पर पहुंच कर परिजन छात्रा को घर ले गए। छात्रा ने घर पर सारी बातें परिजनों को बताई। इसके बाद पूरे मामले की सूचना सकरा थाना को दी गई।

ये भी देखें:वाहन चालकों के लिए गुड न्यूज, नीतीश सरकार ने माफ किया रोड टैक्स

गैंग रेप में पुलिस ने बरती लापरवाही

घटना के अगले दिन बुधवार को परिजनों ने एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस के हवाले भी किया, लेकिन पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। परिजन को डांट फटकार भी लगाई, जिसका एक ऑडियो परिजन ने पुलिस को दिया है। सकरा थाने के टालमटोल पर घटना के 48 घंटे बाद बुधवार को पीड़िता अपने परिजन के साथ महिला थाने पहुंची। परिजन ने थाने में गैंगरेप को लेकर आवेदन दिया। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज किया है।

bihar gangrape-3

ये भी देखें: बन्दूक वाला टीचर: पढ़ाते हुए रिकार्ड किया वीडियो, पुलिस के छूटे पसीने

पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया

खबर मिलते ही सकरा थाना की टीम मौके पर पहुंची और युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया। इस मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की तफ्तीश कर रही है। सब इंस्पेक्टर ज्योति किरण के मुताबिक, युवती के साथ रेप हुआ है और इस मामले में अब आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story