×

JDU विधायक को खदेड़ा: पहुंचे थे वोट मांगने, लोगों ने कर दी ऐसी हालत

विधायक के गांव में प्रवेश करते ही युवाओं ने उन्हें घेर लिया और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लेकर सवाल करने लगे। युवाओं का कहना था कि 10 वर्ष से विधायक हैं, लेकिन कभी भी इस गांव की सुध नहीं ली।

Newstrack
Published on: 19 Oct 2020 6:38 AM GMT
JDU विधायक को खदेड़ा: पहुंचे थे वोट मांगने, लोगों ने कर दी ऐसी हालत
X
JDU विधायक को खदेड़ा: पहुंचे थे वोट मांगने, लोगों ने कर दी ऐसी हालत

पटना: बिहार विधानसभा के चुनाव की तारीखें अब नजदीक हैं। गांव-गांव में जाकर नेताओं द्वारा अब मतदान मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है। बिहार के अरवल जिले की कुर्था विधानसभा से जेडीयू विधायक प्रचार के लिए अपने क्षेत्र में निकले तो वहां के युवाओं ने उन्हें गांव के बाहर का रास्ता दिखा दिया। गांव के युवा काफी गुस्से में थे। क्योंकि गांव में दस सालों से कोई विकास कार्य हुआ ही नहीं था।

इस गांव में पहुंचे थे विधायक

बता दें कि गांव के आक्रोशित युवाओं ने विधायक को घेर लिया। इतना ही नहीं विधायक से साफ शब्दों में कहा कि गांव से चुप चाप निकल जाओ। युवाओं द्वारा विधायक के साथ किए गए इस बर्ताव का वीडियो किसी ने बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे जेडीयू विधायक सत्यदेव कुशवाहा का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। बताया गया है कि 18 अक्टूबर को जेडीयू विधायक अपने विधानसभा क्षेत्र के करपी प्रखंड के पुराण गांव में वोट मांगने गए थे।

mla satyadev kushvaha

ये भी देखें: मौत का मंजर: हर तरफ मच गई चीख-पुकार, सेना ने ऐसे बचाई हजारों लोगों की जान

'चलिये इस गांव से अब बाहर निकल जाइये' - गांव के युवा

विधायक के गांव में प्रवेश करते ही युवाओं ने उन्हें घेर लिया और उनके द्वारा कराए गए विकास कार्यों को लेकर सवाल करने लगे। युवाओं का कहना था कि 10 वर्ष से विधायक हैं, लेकिन कभी भी इस गांव की सुध नहीं ली। इतना ही नहीं जिस सड़क से होकर विधायक गांव में पहुंचे थे, उस सड़क की हालत भी बेहद खराब थी। युवाओं के सवालों का विधायक के पास कोई जवाब नहीं था।

ये भी देखें: ठण्ड के मौसम में बढ़ते खतरे को देखते हुए भारत ने चीन के खिलाफ उठाया ये बड़ा कदम

आपका स्वागत दूसरे अंदाज में किया जाता

युवाओं ने विधायक से साफ शब्दों में कहा कि 'चलिये इस गांव से अब बाहर निकल जाइये'। खैर मनाइये कि गांव के बुजुर्ग आपके साथ हैं। यदि ये लोग न होते, तो आपका स्वागत दूसरे अंदाज में किया जाता। युवाओं के इस व्यवहार के बाद विधायक चुपचाप गांव से निकल आए, लेकिन बात यहां खत्म नहीं हुई। इस पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब वायरल किया जा रहा है। बता दें कि जेडीयू विधायक का ये दूसरा वीडियो है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी विकास कार्यों को लेकर पूछे गए सवालों पर विधायक घिर गए थे। वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story