×

बिहार से बड़ी खबर: नीतीश के CM बनने का रास्ता साफ, चुने गये विधायक दल के नेता

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी की बैठक में अभी तक पार्टी के नेता के नाम पर चर्चा नहीं हो पाई है। बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी को सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए दिल्ली बुलाया है।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 8:23 AM GMT
बिहार से बड़ी खबर: नीतीश के CM बनने का रास्ता साफ, चुने गये विधायक दल के नेता
X
जेडीयू ने आज अपनी पार्टी की बैठक बुलाई थी। पटना में जेडीयू के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई। नीतीश कुमार को जेडीयू के विधायक दल का नेता चुना गया।

पटना: इस वक्त की बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है। पटना में एनडीए के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक सीएम नीतीश कुमार के आवास पर शुरू हो चुकी है।

बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी के सभी विधायक इस वक्त सीएम आवास के अंदर मौजूद हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार इस बार चुनाव में एनडीए में शामिल बीजेपी, जेडीयू, हम और वीआईपी के 125 विधायक चुने गए हैं।

इस बैठक में केंद्रीय पर्यवेक्षक के तौर पर राजनाथ सिंह भी मौजूद हैं। बैठक शुरू होने से थोड़ी देर पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, बीजेपी नेता सुशील मोदी और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय एक कार में सवार होकर सीएम आवास पहुंचे। यहीं पर एनडीए की बड़ी बैठक होने हो रही है।

NDA Meeting बिहार से बड़ी खबर: नीतीश के CM बनने का रास्ता साफ, चुने गये विधायक दल के नेता (फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें: नीतीश का बड़ा हमलाः चिराग पर कार्रवाई की बीजेपी को चुनौती

नीतीश कुमार चुने गए जेडीयू के नेता

जेडीयू ने आज एनडीए की मीटिंग से पहले अपनी पार्टी की बैठक बुलाई थी। पटना में जेडीयू के नवनिर्वाचित विधायकों की बैठक हुई।

इस बैठक के दौरान सर्व सम्मति से नीतीश कुमार को जेडीयू के विधायक दल का नेता चुना गया। ऐसे में अब ये माना जा रहा है कि नीतीश कुमार का फिर से बिहार का सीएम बनने का रास्ता साफ़ हो गया है।

ये भी पढ़ें: बिकरू कांडः SSP अनंत देव निलंबित, दिनेश पी को नोटिस, SIT रिपोर्ट पर एक्शन

Nitish Kumar-Sushil Modi बिहार से बड़ी खबर: नीतीश के CM बनने का रास्ता साफ, चुने गये विधायक दल के नेता (फोटो:सोशल मीडिया)

बीजेपी की बैठक में अभी तक पार्टी के नेता के नाम पर चर्चा नहीं हो पाई

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी की बैठक में अभी तक पार्टी के नेता के नाम पर चर्चा नहीं हो पाई है। बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने पार्टी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम रहे सुशील मोदी को सरकार गठन पर चर्चा करने के लिए दिल्ली बुलाया है। भाजपा के नेता देवेंद्र फडणवीस और भूपेंद्र यादव भी इस समय पटना में ही हैं।

वहीं बीजेपी के नेता सुभाष सिंह का कहना है कि विधायक दल की बैठक में बीजेपी के नेता के नाम पर चर्चा नहीं हो सकती है, लेकिन बीजेपी के नेता चाहते हैं कि बेदाग छवि के नीतीश और सुशील मोदी एक बार फिर से राज्य के सीएम और डिप्टी सीएम की जिम्मेदारी संभालें।

ये भी पढ़ें…दिवाली की रात हुआ भयानक हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मचा कोहराम

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story