×

दिवाली की रात हुआ भयानक हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मचा कोहराम

उत्तर प्रदेश के मथुरा में भयानक हादसा गया है जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई, तो वहीं 4 लोग घायल है। दरअसल मथुरा के थाना शेरगढ़ क्षेत्र में ईको गाड़ी पुलिया से टकरा गई जिसके नहर में गिर गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को कोसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

Newstrack
Published on: 15 Nov 2020 3:01 AM GMT
दिवाली की रात हुआ भयानक हादसा: बिछ गईं लाशें ही लाशें, चारों तरफ मचा कोहराम
X
मथुरा के थाना शेरगढ़ क्षेत्र में ईको गाड़ी पुलिया से टकरा गई जिसके नहर में गिर गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को कोसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा में दिल को दहला देने वाली घटना घटी है। मथुरा में भयानक हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, तो वहीं 4 लोग घायल हो गए हैं। दरअसल मथुरा के थाना शेरगढ़ क्षेत्र में ईको गाड़ी पुलिया से टकरा गई जिसके नहर में गिर गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और घायलों को कोसी स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, इको कार में 8 लोग सवार थे। पुलिस ने सभी शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस हादसे के बाद से मृतकों के घर में कोहराम मच गया।

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

इस भयानक हादसे में कुंवर पाल पुत्र किशोरी लाल, ऋषि पुत्र किशोरी, मोहन श्याम निवासी गांव हसनपुर (हरियाणा), लक्ष्मी नारायण पुत्र राजेंद्र निवासी उझानी (बदायूं) की मौके पर ही मौत हो गई। अंशु पुत्र अशोक, पलक पुत्री सोनू, भीम पुत्र सोनू और हेमंत घायल हुए हैं।

ये भी पढ़ें...सैनिकों के सम्मान मेंः मोदी की अपील का असर, रक्षामंत्री सहित देश ने जलाया एक दिया

Accident in Mathura

शेरगढ़ थाना प्रभारी अनुज मलिक ने जानकारी दी कि पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। इस पूरे घटना की जांच की जा रही है। मौत की सूचना मिलते ही पूरे गांव में मातम पसर गया है।

ये भी पढ़ें...सरकार ने धार्मिक स्थलों पर किया ये बड़ा ऐलान, करना होगा इन नियमों का पालन

मध्य प्रदेश में भीषण हादसा

इससे पहले मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के पोहरी में एक लोडिंग वाहन पलट गया। इसमें सवार 10 लोगों की मौत हो गई थी, तो वहीं एक दर्ज से अधिक लोग घायल हो गए। बताया गया कि सभी लोग एक गमी में शामिल हो गए थे, लेकिन वापस जाते वक्त यह भीषण हादसा हो गया।

ये भी पढ़ें...भारत ने मिसाइल दागकर PTA विमान को मार गिराया, पूरी बात जानकर चौंक जाएंगे

मिली जानकारी के मुताबिक यह सभी लोग गुर्जर परिवार के थे। यह सभी लोग पिकअप में सवार होकर एक गमी में शामिल होने गए थे। इस वाहन में कम से कम 40 से अधिक लोग सवार थे। तेजी से जा रहा वाहन जैसे ही एक पतले रास्ते पर पहुंचा वैसी पलट गया। गाड़ी पलटने की वजह से ज्यादातर लोग उसके नीचे दब गए। जब तक आसपास से लोग वहां पहुंचे तब 10 लोगों की मौत हो गई थी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Newstrack

Newstrack

Next Story