×

सुशांत डेथ केस की जांच CBI को सौंपे जाने पर सीएम नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात

सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला सुनाया है। जिसके बाद से सुशांत के परिवार से लेकर राजनेताओं और उनके फैन्स की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है।

Newstrack
Published on: 19 Aug 2020 8:14 AM GMT
सुशांत डेथ केस की जांच CBI को सौंपे जाने पर सीएम नीतीश कुमार ने कही ये बड़ी बात
X
बिहार के सीएम नीतीश कुमार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फ़ाइल फोटो

पटना: सुप्रीम कोर्ट ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सीबीआई से कराने का फैसला सुनाया है। जिसके बाद से सुशांत के परिवार से लेकर राजनेताओं और उनके फैन्स की प्रतिक्रिया आना शुरू हो गई है। सभी ने इस इस फैसले को सही बताया है और इस पर खुशी जाहिर की है।

इसी कड़ी में अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का बयान भी सामने आया है क्योंकि सुशांत बिहार के ही रहने वाले थे। इसलिए बिहार सरकार की प्रतिक्रिया भी बहुत ही मायने रखती है।

यह भी पढ़ें…तबाही बनी बारिश: डूब गया ये फेमस म्यूजियम, बच गयी 2400 साल पुरानी ममी

सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

क्या कहा सीएम नीतीश कुमार ने?

नीतीश कुमार ने कहा- सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से ये साफ हो गया कि बिहार सरकार की पूरी प्रक्रिया सही थी। अब मुझे पूरा भरोसा है कि सुशांत और उनके परिवार को न्याय जरूर मिलेगा।

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार ने जो भी काम किया, वह कानूनी तौर पर सही था, सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कार्यवाही की गई। न्याय की उम्मीद सिर्फ परिवार या बिहार को नहीं, पूरे देश की जनता को है। अब मुझे पूरा भरोसा है कि सीबीआई ही पूरे तरह से ठीक से ढंग की जांच करेगी और न्याय दिलाएगी।

सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

यह भी पढ़ें…राष्ट्रपति जिंगपिंग कर रहे चीन को बर्बाद, देश में ही उठी विरोध की आवाज

डीजीपी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बताया न्याय की जीत

वहीं बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मुझे बेहद खुशी। आज पूरा देश सुप्रीम कोर्ट की तरफ देख रहा था। सुप्रीम कोर्ट ने बिल्कुल सही निर्णय लिया है।

ये अन्याय के विरुद्ध न्याय की जीत है। यह 130 करोड़ लोगों के भावनाओं की जीत है। अब लोगों के अंदर उम्मीद बनी है कि अब सुशांत केस की सच्चाई सामने आएगी। यह पूरे देश के लिए बहुत बड़ी खबर है।

Newstrack

Newstrack

Next Story