×

बिहार में गिर जाएगी नीतीश सरकार, लालू के लाल तेज प्रताप का ऐलान

बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि राज्य में जल्द ही यूपीए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। बहुमत यूपीए के पास है।

Shreya
Published on: 26 Dec 2020 10:33 AM GMT
बिहार में गिर जाएगी नीतीश सरकार, लालू के लाल तेज प्रताप का ऐलान
X
बिहार में गिर जाएगी नीतीश सरकार, लालू के लाल तेज प्रताप का ऐलान

रांची: चारा घोटाले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद के बड़े सुपुत्र तेज प्रताप यादव ने शनिवार को रिम्स में पिता से मुलाकात की। करीब ढाई घंटे की इस मुलाकात के दौरान कई मुद्दों पर बातचीत हुई। मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप यादव ने पिता लालू प्रसाद की गिरती सेहत को लेकर चिंता जताई। इसके अलावा उन्होंने बिहार और पश्चिम बंगाल के साथ ही किसानों के आंदोलन को लेकर अपनी राय जाहिर की।

पिता लालू प्रसाद की किडनी की बीमारी चिंताजनक

तेज प्रताप यादव ने कहा कि, पिता लालू प्रसाद की किडनी की बीमारी चिंताजनक है। लिहाजा इसे लेकर उन्होंने बातचीत की है। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार चुनाव के बाद पहली बार पिता से मुलाकात का अवसर मिला है। लिहाजा कई मुद्दों पर बात हुई है। आपको बता दें कि इससे पिछले शनिवार को भी लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र तेजस्वी यादव ने पिता से मुलाकात की थी। इस दौरान भी उन्होंने लालू प्रसाद की गिरती सेहत को लेकर चिंता जताई थी।

यह भी पढ़ें: नेता की हत्या: गोली मारकर फेंका शव, बिहार में मचा बवाल, लोगों ने जाम किया हाईवे

नीतीश सरकार पर साधा निशाना

बिहार की नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि राज्य में जल्द ही यूपीए गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि बिहार में जोड़-तोड़ कर सरकार बनाई गई है। बहुमत यूपीए के पास है। भाजपा पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि बीजेपी जिस पार्टी के साथ रहती है उसे निगल जाती है।

यह भी पढ़ें: पढ़ें इनके बारे में: हिंदुस्तान के रियल हीरो हैं ये टीचर, वर्ष 2020 में रहे चर्चा में

किसान आंदोलन को लेकर कही ये बात

किसानों के आंदोलन को लेकर उन्होंने कहा किसान जिस तरह सड़कों पर आ चुके हैं उससे केंद्र की सरकार धिरती हुई नजर आ रही है। इससे पहले शनिवार को तेजस्वी यादव ने भी पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की थी। इस दौरान उन्होंने पिता की गिरती सेहत और किडनी की समस्या को लेकर चिंता जताई थी। आप बता दें कि प्रत्येक शनिवार को लालू प्रसाद से 3 लोग मात्र मुलाकात कर सकते हैं। इसके लिए बजाते जेल अधीक्षक की अनुमति अनिवार्य है।



रिपोर्ट- शाहनवाज

यह भी पढ़ें: गाड़ियों में भयंकर टक्कर: कोहरे ने बरपाया कहर, मौतों से कांपा मधुबनी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story