×

Bihar News: मंत्री तेज प्रताप ने युवक को कॉलर पकड़कर दिया धक्का, वायरल हुआ वीडिया तो बचाव में आए...

Bihar News: सोशल मीडिया पर मंत्री तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह एक युवक को धक्का देते दिख रहे हैं। वीडियो वायरल होते ही तेज प्रताप सफाई देते नजर आए, उन्होंने कहा-यह आधा सच है। मुझे बदनाम करने की साजिश है।

Ashish Pandey
Published on: 25 Aug 2023 6:56 AM GMT
Bihar News: मंत्री तेज प्रताप ने युवक को कॉलर पकड़कर दिया धक्का, वायरल हुआ वीडिया तो बचाव में आए...
X
Tej Pratap yadav (photo: social media )

Bihar News: बिहार के नीतीश सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर चर्चा में हैं। राजद सुप्रीमो के बड़े बेटे और नीतीश सरकार में वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव के इस बार चर्चा में आने की वजह कुछ अलग है। दरअसल सोशल मीडिया पर तेज प्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक को धक्का देते दिख रहे हैं। वीडियो की पड़ताल करने पर सामने आया कि यह युवक कोई और नहीं बल्कि राजद का कार्यकर्ता है। लेकिन तेज प्रताप यादव युवक पर किस बात को लेकर नाराज हुए और इतना जोर से धक्का क्यों दे दिया इसका खुलासा अब तक नहीं हुआ है। लेकिन, वीडियो में यह देखा जा सकता है कि तेज प्रताप काफी गुस्से में हैं।

तेज प्रताप बोले- एफआईआर दर्ज करा दिया गया है

वहीं इस मामले में तेज प्रताप की ओर से लिखित शिकायत दी गई है। तेज प्रताप ने सोशल मीडिया पर लिखा कि दुनिया को आधी तस्वीर दिखा मुझे बदनाम करने की साजिश रची गई है। ऐसा करने वाले पर एफआईआर दर्ज करा दिया गया है। तेज प्रताप की ओर से लिखा गया है कि सुमंत यादव शराब के नशे में था। अपने नाना जी के घर (सेलार गांव) से निकलते ही सुमंत मेरे साथ धक्का मुक्की करने लगा। मना करने के बावजूद भी वह हटा नहीं। इसके बाद स्थानीय प्रशासन द्वारा उसे हटाया गया। घटनाक्रम के दौरान उसका एक वीडियो एडिट करके तेज प्रताप यादव की छवि धूमिल करने की कोशिश की गई। सुरक्षा के दृष्टिकोण से यह घटना अतिसंवेदनशील है। इसलिए सुमंत यादव पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाए।

सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए तेज प्रताप

इस वीडियो के वायरल होने के बाद मंत्री तेज प्रताप यादव सोशल मीडिया पर अब खूब ट्रोल हुए। ट्रोलर ने लिखा मंत्री जी को इतना गुस्सा आया कि अपने ही कार्यकर्ता का गला दबाने लगे। सफेद रंग शर्ट में दिख रहे इस युवक पर अचानक नाराज हो गए और कॉलर पकड़ने हुए धक्का दे दिया।

लालू-राबड़ी के साथ अपने ननिहाल गए थे तेज प्रताप

सूत्रों की मानें तो वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव, अपने पिता लालू और माता राबड़ी के साथ दो दिन के गोपालगंज दौरे पर गए थे। लालू यादव, राबड़ी और तेज प्रताप यादव के साथ सेलार गांव (राबड़ी देवी का मायका) पहुंचे थे। यहां लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी थी। इसी दौरान तेज प्रताप ने अपने बगल में खड़े शख्स का कॉलर पकड़ते हुए धक्का दे दिया। इसी दौरान किसी ने इस घटना का वीडिया बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस मामले पर कुछ नहीं बोले तेज प्रताप यादव

वहीं इस मामले पर मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं सूत्रों की मानें तो जिस युवक (सुमंत यादव) को तेज प्रताप ने धक्का दिया, वह पूर्व मुख्यमत्री राबड़ी देवी के भाई साधु यादव के साथ रहता था। साधु यादव इस समय दिल्ली में हैं। साधु यादव ने सुमंत यादव को कहा था कि लालू-राबड़ी के आगमन पर किसी तरह की परेशान न हो इसलिए सारी व्यवस्था वहां जाकर देख लें। सुमंत यादव व्यवस्था देखने आए थे। कहा यह भी जा रहा है कि लालू परिवार साधु यादव से नाराज है। शायद इसलिए भी सुमंत को देख मंत्री तेज प्रताप का पारा चढ़ गया हो और वे गुस्से में आ गए हों और ऐसा कर दिया हो।

Ashish Pandey

Ashish Pandey

Next Story